• nationbuzz3

आबिद रज़ा ने क्रिकेट टूर्नामेंट का किया उद्घाटन, जल्द ही करेंगें राजनीति पारी का धुआंधार आगाज़


यूपी बदायूं। नेशन बज़ बहेड़ी स्टेडियम में कई दिनों से चल रहे स्टार कप किर्केट टूर्नामेंट के फ़ाइनल का उद्घाटन आज फीता काटकर पूर्वमंत्री आबिद रज़ा द्वारा किया गया। आज स्टार कप क्रिकेट टूर्नामेंट कमेटी की ओर से पूर्व मंत्री आबिद रजा को मुख्य अतिथि के रूप में बहेड़ी स्टेडियम में आमंत्रित किया गया । जहां पूर्व मंत्री आबिद रजा ने फाइनल टूर्नामेंट का फीता काटकर शुभारंभ किया स्टार कप क्रिकेट टूर्नामेंट की ओर से चल रहे टूर्नामेंट में अब तक कुल 18 टीमों ने जिले व जिले के बाहर की टीमो ने इस टूर्नामेंट में भाग लिया इसी क्रम में आज मंगलवार को इस टूर्नामेंट के फाइनल का उद्घाटन पूर्व मंत्री आबिद रजा के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ । फाइनल में आई अंबर स्पोर्टिंग क्लब और वेलगा क्रिकेट क्लब की ओर से टॉस हुआ । टॉस जीतते हुए वेलगा क्रिकेट क्लब ने पहले खेलने का निर्णय लिया । वेलगा क्रिकेट क्लब की ओर से नयन व अभिषेक द्वारा धुआंधार बैटिंग की गई । क्रिकेट का आनंद लेते हुए पूर्व मंत्री आबिद रजा ने लगातार 3 छक्के लगाने वाले नयन और लगातार दो छक्के लगाने वाले अभिषेक को नगद धनराशि पुरस्कार के रुप में भेंट की। पूर्व मंत्री आबिद रजा जितनी देर आनंद के साथ क्रिकेट देखते रहे उतनी ही देर चौके, छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों को नगद धनराशि के रूप में पुरस्कार देते रहे । आबिद रजा की ओर से स्टार कप क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक को 11 हजार की नगद धनराशि पुरस्कार के रुप में भेंट की । इसी के साथ बहुत शानदार कॉमेंट्री करने वाले जमशेद खान को भी नगद धनराशि पुरस्कार के रुप में भेंट की । स्टार कप क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक हसनैन ,फारूक और इकबाल के द्वारा मुख्य अतिथि आबिद रजा का फूल माला डालकर भव्य स्वागत किया गया और आयजको द्वारा मुख्य अतिथि आबिद रजा को उपहार स्वरूप एक शील्ड भेंट की गई


आपको बताते चले की विधान सभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहा है वैसे ही सूत्रों के अनुसार बदायूं में राजनैतिक हलचल बढ़ गई है पूर्व मंत्री आबिद रजा जल्द ही चौके छक्के मारते हुए नज़र आएंगे।


इस अवसर पर अकरम खान ,इकबाल ,हसनैन, फारुख, सोहेल ,फैसल ,राजू , जमशेद ,राहुल ,यूनुस, सोनू, अदनान ,जॉनी ,सलीम, शबाब, अब्बास,,अशर आदि मौजूद रहे।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020