• nationbuzz3

मिशन 2022: सरकार बनाने के लिए सेकुलर ताकतों को मिलकर लड़ना होगा, आबिद रजा


यूपी बदायूं। मिशन 2022 की तैयारियां में जुटे आबिद रजा सोमवार को बिसौली विधानसभा के कस्बा सैदपुर में नवनिर्वाचित प्रधान व बीडीसी मेंबर के स्वागत समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व मंत्री आबिद रज़ा मौजूद रहे।


स्वागत कार्यक्रम में पूर्व मंत्री आबिद रजा ने सबसे पहले बिसौली विधानसभा के सभी नवनिर्वाचित प्रधान व बीडीसी मेम्बर का फूल मालाऐं पहनाकर स्वागत किया और सभी जीते प्रधान व बीडीसी को दिली मुबारकबाद दी


कार्यक्रम में आबिद रज़ा ने कहा कि विधानसभा 2022 का चुनाव बेहद नजदीक है। साढ़े चार साल के सरकार के कार्यकाल में गरीब ,मजदूर ,किसान ,छात्र ,दलित ,पिछड़े ,स्वर्ण , अल्पसंख्यक आदि सभी वर्ग के लोग परेशान हैं मौजूदा हालात में कोरोना की महामारी ने सरकार की पोल खोलकर रख दी है इसलिए सभी सेकुलर लोगों को मिलकर सत्ता बदलने के लिए जाति ,धर्म से ऊपर उठकर लड़ाई लड़नी होगी तभी 2022 में सेकुलर सरकार बनेगी ।


विजयी प्रधान व बीडीसी मेंबरों से यह भी कहा कि आप लोग ईमानदारी से बिना किसी भेदभाव के अपने अपने गांव में लोगो की ख़िदमत करने का काम करे । जो भरोसा गांव की जनता ने आप पर जताया है उस विश्वास को हमेशा कायम रखें खासतौर से अपने अपने गांव के गरीब लोगों का प्राथमिकता के आधार पर बिना भेदभाव के काम करें तथा गरीब आदमी का काम करते वक्त यह न देखें कि उसने आपको वोट दिया है या नहीं इसका सिला आपको दुनिया से तो मिलेगा ही बल्कि आख़िरत में इसका सिला अल्लाह ताला भी आपको देगा ।


कार्यक्रम में अनवर खान प्रधान वगरेन गुलाम नबी ,प्रधान उरेना मजाहर अली, प्रधान शेरअंदाज़पुर इशरत खान,प्रधान भूरे अली, प्रधान फतेहपुर अफजाल अहमद, प्रधान धनिया वाला सलीम खान, प्रधान मौजमपुर मुस्ततरफ, प्रधान हतरा रहुफ,, संग्रामपुर प्रधान एहसान अली, रेहान अहमद प्रधान ,रियाज़ सैफ़ी प्राधान, बीडीसी मेंबर उरेना शफी उल्ला खान मोहम्मद अली ,इख्लास अहमद मेंबर, रुखसाना मेंबर, शाजिया ,सायमा रियाल बीडीसी मेंबर ,पूर्व प्रधान तहजीब, पूर्व प्रधान जमीर अहमद, नुसरत, वसीम खां सहित कई प्रधान बीडीसी, मेंबर व सैदपुर कस्बे के गणमान्य लोग मौजूद रहे ।