• nationbuzz3

बदायूं में बड़ा हादसा सवारियां लेकर जा रहे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, छह लोगों की मौत


यूपी बदायूं। जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में छह लोगों की मौत की खबर है। हादसे के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया है।


आंवला रोड पर थाना कुंवरगांव क्षेत्र के ललेई गांव के पास बुधवार को ट्रक और ऑटों में जोरदार टक्कर हो गई। ऑटो में सवारियां बैठी थीं। सभी कुंवरगांव की ओर जा रहे थे। जानकारी के अनुसार सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो के अंदर बैठे एक परिवार के तीन लोगों सहित छह लोगों की मौत हो गई।


मरने वालों में कुंवरगांव कस्बे के धेवता, मुरारी पुत्र रामप्रसाद, लता पत्नी डोरीलाल, डोरीलाल की बेटी, बनेगई गांव के बुनदी पुत्र बफाती, हुसैनपुर निवासी ऑटो चालक मुनेश पुत्र हीरालाल शामिल हैं। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। हादसे की सूचना पुलिस को मिलते ही वह भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हादसे के बाद रोड पर लंबा जाम लग गया। पुलिस फिलहाल परिजनों के पहुंचने का इंतजार कर रही है। मृतकों में 11 साल का बालक भी शामिल है। यह लोग आसपास के गांवों के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो टेंपो से दूसरी जगह जा रहे थे। चार लोग घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।