• Nationbuzz News Editor

प्रशासनिक नोटिस के बाद मकान-दुकान तोड़ने का काम तेज, जालंधरी सराय से यातायात बंद


यूपी बदायूं। कचहरी-जालंधरी सराय मार्ग पर चौड़ीकरण ने मकान-दुकानों पर हथौड़ा चलना तेज हो गया। निर्माण तोड़ने को दिया गया रविवार तक का समय का अंतिम दिन है। प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से इलाके में आवागमन बंद कर दिया है और मार्ग को परिवर्तित कर दिया है। रविवार को शहर के जालंधरी सराय मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से बंद रखा। प्रशासन ने ट्रैफिक पुलिस को लगाकर इस मार्ग पर पूरी तरह से आवागमन को बंद करा दिया। यहां प्रशासन के अंतिम नोटिस के बाद लोग अपने-अपने मकान-दुकान तोड़ रहे हैं ताकि प्रशासन के बुलडोजर से बच सकें और कम से कम नुकसान हो। रूट डायवर्जन के चलते शहर के बाहर-बाहर बड़े वाहनों को निकाला गया है। वहीं छोटे वाहन गोपी चौक से लावेला चौक की ओर को निकाले गए हैं।


यहां से निकल रहा रूट डायवर्जन


टीएसआई राममिलन पासवान ने बताया कि रूट डायवर्जन में बड़े वाहनों को बिल्सी मोड़ से बदायूं बाईपास होते हुए खेड़ानवादा के लिए निकाले जा रहे हैं। वहीं छोटे वाहनों को लालपुल जांलधरी सराय, लालपुल कोतवाली मार्ग होते हुए निकाला जा रहा है। वहीं अलाापुर दातागंज की ओर से आने वाले वाहनों को खेड़ा नवादा बदायूं बाईपास होते हुए उझानी रोड़ पर निकाला जा रहा है।


जालंधरी सराय इलाके में लोगों को अंतिम नोटिस के दौरान पांच दिन का समय दिया गया था, जो रविवार को पूरा हो जायेगा। काफी लोग अपना मकान-दुकान तोड़ भी रहे हैं जो रह गए हैं उनके मकान, दुकान प्रशासन रविवार के बाद किसी भी दिन तोड़ देगा। मकान टूटने को लेकर रूर्ट डायवर्जन लागू कर दिया है।

अमित कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube