• nationbuzz3

रोडवेज बस स्टैंड के पास पुलिस ने होटल में मारा छापा मैनेजर समेत पांच जोड़ों को पकड़ा


यूपी बदायूं। शुक्रवार को शहर स्थित रोडवेज बस स्टेशन के ठीक सामने स्थित अजंता होटल में बड़ी सफलता हाथ लगी। जांच के दौरान पुलिस को होटल में देह व्‍यापार होता मिला। जिसके बाद होटल के मैनेजर समेत सभी युवक-युवतियों को पकड़ लिया।


जिले में देह व्यापार को लेकर बार-बार कार्रवाई होती रहती है लेकिन, शहर में यह धंधा बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। इससे पुलिस अधिकारियों पर भी सवाल उठते हैं। पूर्व में भी होटल पर छापे मारे जा चुके हैं जिसमें सेक्स रैकेट पकड़ा गया था अब फिर से एक होटल में देह व्यापार करते पांच जोड़े पकड़े गए।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित रोड़वेज बस स्टैंड पर एक होटल में शुक्रवार को सिविल लाइन पुलिस टीम ने कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर छापा मारा। पुलिस को यहां देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मैनेजर सहित छह पुरुष, एक महिला और चार युवतियों को पकड़ा है। बताया गया कि होटल के कमरों में कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस सभी को अपने साथ सिविल लाइन थाने ले गई।

 

बदायूं के कई होटलों में देह व्यापार चलता है। कई जगहों पर पुलिस की सेटिंग भी रहती है। शुक्रवार को एसएसपी डॉ ओपी सिंह के निर्देश पर टीम गठित की गई।


जिसमें सीओ आलोक मिश्रा एसएचओ राजेश कुमार सिंह, एसएचओ हरपाल सिंह बालियान की टीम रोडवेज बस स्टैंड स्थित होटल अजंता पहुंची। जहां पर देह व्यापार होता मिला। पुलिस टीम ने होटल मैनेजर सुधीर कुमार को हिरासत में ले लिया।