• nationbuzz3

अखिलेश यादव ने कहा, असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा कर रही तांडव


खबर देश यूपी। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी को अपराध में नंबर एक बताते हुए कहा कि भाजपा असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए तांडव पर तांडव कर रही है।

अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि एक छोटी सी वेबसीरीज के लिए भाजपा सरकार तांडव मचा रही है। यूपी पुलिस जिन्हें ढूंढने गई है, उसे ढूंढने दूसरे राज्य की पुलिस यहां आई है। स्वदेशी की बात करने वाली सरकार क्यों नहीं ऐमजॉन से बड़ा प्लेटफार्म खड़ा करती है। अखिलेश ने कहा कि मैने वेबसीरीज नहीं देखी है। इन लोगों के पास ऐप है। यही लोग तांडव और न जाने क्या क्या देख रहे हैं। रकार बताए कि सपा की सरकार में 2012 से 2017 के बीच कौन सी चीनी मिल बेची गई थीं।


भाजपा के विधायक दूसरे के लिए वोट डालने को तैयार थे


अखिलेश ने भाजपा द्वारा विधान परिषद के लिए दस प्रत्याशी उतारे जाने व सपा को वाकओवर दिए जाने के सवाल पर कहा कि ऐसा नहीं है। भाजपा के लोग दूसरे के लिए वोट डालने के लिए तैयार थे। हमने तीसरा प्रत्याशी नहीं खड़ा कर गलती की। हमें तीसरा प्रत्याशी भी लड़ाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार की ही रिपोर्ट है कि यूपी खराब स्वास्थ्य सेवाओं में, महिला अपराध में, फेक एनकाउंटर में, बेरोजगारी में नंबर वन है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दूसरो का काम अपना बताने व नाम बदलने में भी यह सरकार नंबर एक पर है।


सपा सरकार बनने पर फिर बनवाएंगे जौहर विश्वविद्यालय


सपा प्रमुख ने कहा कि उनकी सरकार आने के बाद आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी के साथ जो रहा है, उससे अच्छी यूनिवर्सिटी फिर से बनाएंगे। उन्होंने वीर सावरकर की फोटो विधान परिषद गैलरी में लगाए जाने के सवाल पर पर कहा कि आजादी के समय उन्होंने क्या किया उस पर बहस हो। जिन्होंने काम किया है उनका सम्मान हो।


26 जनवरी को किसानों की मांग मान ले सरकार


अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार किसानों की बात मान ले तो बेहतर है। 26 जनवरी के दिन किसानों की बातें मान लेनी चाहिए क्योंकि उस दिन से अच्छा दिन नहीं होगा। इससे लगेगा कि उसे राष्ट्र व किसानों से लगाव है।