• nationbuzz3

बदायूं में बोले अखिलेश यादव - पहले चरण की वोटिंग के बाद ठंडे पड़ गए गर्मी निकालने वाले


यूपी बदायूं। बदायूं में अखिलेश यादव ने जनसभा की। इस दौरान अखिलेश भाजपा पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा, ' BJP के एक नेता कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे, लेकिन पहले चरण के मतदान के बाद उनके नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं, यहां वोटिंग के बाद और ठंडे हो जाएंगे। गर्मी निकालने वाले सुन लें, सपा की सरकार बनी तो नौजवानों की भर्ती निकालेंगे'


पहले चरण के बाद पड़ गए ठंडे


अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण का वोट पड़ा है। जनता ने फैसला सुना दिया है। आने वाले समय में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। अखिलेश ने लोगों से पूछा, सहसवान सीट पर कितने वोट से जिताने वाले हो? ज्यादा से ज्यादा वोट से जिता कर प्रत्याशी को विधानसभा भेजना ये आपकी जिम्मेदारी है। किसानों से पूछा, खाद मिल गई क्या? खाद की बोरी लाए भी होगे तो बोरी में से कुछ खाद चोरी हुई होगी। सावधान रहना भाजपा से। ये सत्ता में आ गए तो पेट्रोल 200 रुपए के पार करा देंगे।


लॉकडाउन में सपा ने की लोगों की मदद


अखिलेश ने कहा, जब मैं बाबा मुख्यमंत्री को सुनता हूं तो याद आता है कि किस तरह लॉकडाउन में लोग पैदल घर पहुंचे थे। हमारे मजदूर जहां थे, वहां से पैदल चल दिए और गांव तक पहुंचे। सरकार ने कोई मदद नहीं की। कई मजदूरों की जान चली गई। अगर किसी ने मदद की तो सपा के लोगों ने की।


लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है


अखिलेश यादव ने कहा कि ये चुनाव लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है। नई लोकसभा बना रहे हैं। ये सत्ता में आ गए तो पता नहीं संविधान बचेगा या नहीं बचेगा। इनसे सावधान रहो, क्योंकि ये चुनाव लोकतंत्र बचाने का चुनाव है। देश के किसानों को बधाई, जो आंदोलन को सफल बनाया और सरकार को पीछे हटना पड़ा, लेकिन ये सरकार MSP नहीं दिलवा पाई।