• nationbuzz3

अलापुर में बाइकों से जा रहे 5 लोगों को बंधक बनाकर लूटा, बदमाश मौके से भाग निकले


यूपी बदायूं। अलापुर थाना क्षेत्र में जगत और सुंदरनगर के बीच असलहाधारी बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। पहले बाइक सवार तीन लोगों को बंधक बनाकर लूटा। उनके पीछे से आए दो और लोगों से भी लूटपाट की गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग गए। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कांबिंग की लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।


थाना क्षेत्र के गांव ग्योति धर्मपुर निवासी मेघनाद, उनके भाई सोनपाल और पतसा निवासी रिश्तेदार भूरे सिंह मंगलवार दोपहर बाइक पर अपनी बहन की शादी को लड़का देखने के लिए मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव खैरपुरा गए थे। तीनों लोग रात करीब आठ बजे घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में जगत और सुंदरनगर के बीच पांच बदमाशों ने उन्हें टार्च की रोशनी दिखाकर रोकने की कोशिश की। जब उन्होंने बाइक नहीं रोकी तो बदमाशों ने डंडा मारकर उन्हें गिरा दिया। इससे तीनों लोग सड़क किनारे गिर गए। बदमाशों ने तुरंत उन्हें तमंचे और पौनिया दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया। उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे तीनों लोग डर गए। बदमाशों ने मेघनाद से 10 हजार, भूरे से तीन हजार और सोनपाल से दो हजार रुपये लूट लिए। फिर तीनों को बंधक बनाकर वहीं सड़क किनारे डाल दिया।


इसके कुछ देर बाद जगत निवासी विकास और सुरजीत अपनी बहन के घर से लौटे तो बदमाशों ने उन्हें भी डंडा मारकर गिरा दिया। उनके साथ मारपीट की। उनसे छह हजार रुपये और एक मोबाइल लूट लिया। उसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ितों ने किसी तरह यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। इस पर इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह और सीओ प्रेम कुमार थापा भी मौके पर पहुंच गए। देर रात तक कांबिंग की जाती रही लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। दोनों बाइक सवारों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। बुधवार शाम तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी थी।

-------------------

अलापुर थाना क्षेत्र में लूट की सूचना मिली है। जांच को पुलिस को लगाया है। जो सच्चाई सामने आएगी, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

प्रवीन सिंह चौहान, एसपी सिटी