• nationbuzz3

दिवाली के दिन शराब के नशे में बेटे का हुआ विवाद, दबंगों ने पिता को पीट-पीट कर मार डाला


यूपी बदायूं। बदायूं जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र के चिकटिया गांव में शुक्रवार को मामूली कहासुनी में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।


बता दें कि चिकटिया गांव के रहने वाले पुत्तू सिंह सुबह शौच को जा रहे थे। इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने मामूली कहासुनी के चलते उन्हें घेर कर मारा-पीटा, जिसमें उनकी मौत हो गई। पुत्तू सिंह के परिवार वालों ने गांव के ही कुछ लोगों पर पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुत्तू सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


दिवाली की रात को हुई थी कहासुनी


पुत्तू के बेटे दिनेश की शराब के नशे में गांव के ही एक युवक से मामूली कहासुनी हो गई थी, जिसके चलते युवक के घरवालों ने दिनेश के पिता पुत्तू सिंह सिंह की शुक्रवार सुबह शौच को जाते समय पीट-पीट कर हत्या कर दी। परिजनों के आरोपों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मामले में बोले इंस्पेक्टर


मामले में उझानी कोतवाली के इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।