• nationbuzz3

कोरोना योद्धा, हाजी रईस अहमद द्वारा दी गई बदायूं बसियों को एम्बुलेंस होगी मददगार साबित


यूपी बदायूं। जिला महामारी से बहुत बड़ी परेशानी से जूझ रहा है ऐसे में सभी लोग अपनी तरफ से पूरी तरह मदद कर रहे हैं उसी में एक नाम बदायूं में जन्मे रईस अहमद का है जो लोग अपने मरीज को पैसे न होने के कारण एम्बुलेंस नहीं कर पाते जिसके कारण बो अपने करीबियों को हमेशा के लिए खो रहे हैं जहाँ प्राइवेट एम्बुलेंस वाले मरीज़ को बरेली पहुँचाने के 6 से 10 हजार ले रहे हैं वहीं इस स्थिति को देखते हुए उन्होंने मरीजों के लिए एक नि:शुल्क एंबुलेंस शुरू की है इस अवसर पर डॉ रियाज अहमद आर्थोपेडिक सर्जन जिला अस्पताल बदायूँ ने नि:शुल्क एंबुलेंस का फीता काटकर आरंभ किया।


डॉ रियाज़ ने कहा यह रईस भाई का गरीबो के लिए उठाया गया कदम सराहनीय है इससे गरीबो की हर स्तर पर मदद हो सकेगी ! इस सुविधा से जिससे मरीजों को अपने घर या अस्पताल से दूसरी अच्छी जगह जाने में आसानी होगी ! और तो और वह पेट्रोल भी खुद डलवा कर देंगे मरीज के परिजनों से उसका कोई भी किराया नही लिया जाएगा! मशहूर व्यवसाई रईस अहमद का कहना है की में मुंबई में रहते हुए भी अपने शहर बदायूँ के लिए हर सम्भव मदद करना चाहता हूँ इस भयंकर बीमारी कोरोना कॉल में हम लोगों की जिम्मेदारी बनती है कि हम जरूरत मंद लोगों की मदद करें इस जिम्मेदारी को निभाते हुए हमने कोरोना वारियर्स इलेवन की टीम बनाइए जो बदायूं में लोगों की मदद कर रही है और यह एंबुलेंस सेवा भी गरीब लोगों की मदद करेगी जिससे उनके अपने हमेशा दूर होने से बच सकेंगे !

ये नि:शुल्क एम्बुलेंस हर धर्म के लोगो को फ्री में उपलब्ध करायी जाएगी

इस अवसर पर- डॉ इमरान, सुहेल सैफी ( समाज सेवी ), मो०जुबैर,राहुल कुमार,मोहित,योगेश मौर्या अखलाक अंसारी, कमर आलम, शायान शफ़ी आदि मौजूद रहे।