• Nationbuzz News Editor

चालान काटने पर भड़के भाजपा नेता ने दरोगा को दी धमकी बोले-तीन दिन में करा दूंगा तबादला


बदायूं। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और भाजपा मंडलाध्यक्ष भिड़ गए। दारोगा ने मंडलाध्यक्ष का चालान किया तो बौखलाए मंडलाध्यक्ष ने तीन दिन में दारोगा का तबादला करने का खुलेआम अल्टीमेटम दे डाला। हेलमेट छीनने का आरोप भी दारोगा पर लगाया, सीओ बिल्सी ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत किया। मास्क एवं यातायात नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस लगातार वाहन चेकिंग कर रही है। इस दौरान आम जनता चेकिंग का विरोध नहीं कर रही है। इधर, भाजपा के उघैती मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा का उप निरीक्षक सुशील पंवार ने चालान कर दिया, तब बखेड़ा खड़ा हो गया।


चालान से नाराज मंडल अध्यक्ष पुलिस से भिड़ गए पुलिस पर लाइसेंस हेलमेट छीनने का आरोप लगा दिया। तीन दिन में थाने से ट्रांसफर कराने की चेतावनी भी दे डाली। काफी नोकझोंक के बीच मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की खबर मिलने के बाद सीओ बिल्सी संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद उन्होंने फिलहाल मामले को रफा-दफा करने का प्रयास कर दिया है। एसआई सुशील पवार ने बताया, पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर रूटीन चेकिंग कर रही थी लेकिन भाजपा नेता ने परिचय दिए बगैर अभद्रता शुरू कर दी।


बाइक में आग लगाने की धमकी


राहगीरों एवं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा इस्लामनगर की ओर से आ रहे थे। इस दौरान एक सिपाही ने उनकी बाइक को रोक लिया। सिपाही द्वारा बाइक रोकते ही मंडल अध्यक्ष का पारा चढ़ गया। हाईवे पर बाइक खड़ी कर सिपाही से आग लगाने की बात कर डाली। एसआई समझाने पहुंचे तब उनसे भी भिड़ गए। इसके बाद फजीहत होती देख पुलिस ने उनकी बाइक का ई चालान कर दिया।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube