• Nationbuzz News Editor

बदायूं पब्लिक स्कूल के वार्शिकोत्सव मे बच्चों ने रंगा-रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये


बदायूं। शहर में बदायूं पब्लिक स्कूल के वार्शिकोत्सव कार्यक्रम मे बच्चों ने रंगा-रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये एवं अभिभावकों का मन मोह लिया। इससे पहले कार्यक्रम का शुभारभ बच्चों ने देश भक्ति के गीतो के साथ शुरू कर लोकगीत , हास्य नाटक , स्कूल तराना तथा अन्य प्रस्तुति की कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर नगर मजिस्ट्रेट ने कार्यक्रम का शुभारभ किया इस मौके पर बच्चों की परफोमेंस को सराहते हुए कहा कि बच्चे हमारे देष का भविश्य है बदायूॅं पब्लिक स्कूल पिछले कई वर्शो से शिक्षा के क्षेत्र मे अपना विषेश योगदान दे रहा है उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों मे षरीक होकर उन्हें अपना बचपन याद आता है।


उन्होंने कहा कि यहाॅ के षिक्षकों व छात्रों की लगन से प्रतीत होता है बदायूॅ की छिपी प्रतिभाएं विघालय के माध्यम से बाहर आती दिखाई दे रही है स्कूल की प्रधानाचार्य तलत जलाल ने कहा कि हमारा स्कूल सेवा भाव से षिक्षा के क्षेत्र मे पिछले 30 वर्शो से सतत कार्य कर रहा है। सीनियर लायर व विघालय के प्रबन्घक जलाल उददीन ने कहा कि हमारा विघालय शिक्षा को शिक्षा के तरीके संचालित करता है यहाॅ के षिक्षक मेहनत करके छात्रों को आगे बढाने का कार्य करते है बदायूॅ में व आस-पास के क्षेत्रो में शिक्षा पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन सदैव से ही हमारी प्राथमिक्ता रही है इसके अतिरिक्त अन्य वक्ताओं में रबीना हमीदी, आफाक हुसैन अन्सारी आदि ने भी षिक्षा के महत्व पर प्रकाष डाला व छात्रों के प्रस्तुतीकरण पर प्रशंसा की।


इस मौके पर मुईन उददीन, प्रोफेसर कमाल उददीन, बिलाल उददीन, सफीर उददीन, प्रषान्त सिंह, विनीत सिंह, समरजीत पटेल, अजीत प्रताप सिंह, अनिल कुमार सिंह, दानिश खा, गुडडू अन्सारी, नवीन कुमार सिंह, अतुल सक्सेना, रऊफ हुसैन सिददीकी जिया अन्सारी आदि रहे खिसाल उददीन ने कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों का आभार व्यक्त किया, कार्यक्रम का संचालन डा जेबा फारूकी ने किया।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube