• Nationbuzz News Editor

बदायूं में घंटेभर हुई बारिश से गलियों से लेकर सड़क तक पानी ही पानी, लोगों को निकलने में हुई दुश्वारी


बदायूं। शहर में रविवार सुबह हुई घंटेभर की बारिश के बाद शहर के निचले इलाके दोपहर तक जलमग्न रहे। वैसे तो लॉकडाउन के कारण सड़कों पर भीड़भाड़ नहीं दिखी लेकिन जरूरी काम से निकले लोगों समेत वाहन चालकों को जलभराव से काफी परेशानी हुई। दिक्कत उस वक्त और बढ़ गई जब वैकल्पिक मार्ग इत्तेफाक से हॉटस्पाट एरिया में शामिल निकले। ऐसे में न चाहते हुए भी लोगों को जलभराव से जूझते हुए अपने जरूरी काम निपटाने पड़े।


सुबह से ही आसमान में घटाएं घिरी हुई थीं। जबकि सुबह तकरीबन साढ़े 10 बजे झमाझम बारिश शुरू हुई तो लोगों को गर्मी और उमस से काफी राहत मिली। लोग छतों पर बारिश में नहाकर गर्मी से निजात पाते दिखे। चूंकि लॉकडाउन का दिन था, ऐसे में बच्चों ने अपने परिजनों के साथ बारिश में जमकर मस्ती की। तकरीबन घंटेभर बाद बारिश तो रुक गई लेकिन इसके बाद शहर में हुआ जलभराव दोपहर तक देखा गया। आर्यसमाज रोड, जवाहरपुरी, पनबड़िया, छह सड़का रोड, बाबूराम मार्केट और वाटर वर्क्स पर घुटनों से ऊपर तक पानी भरा था।


मेनहोल का भी खतरा


जलभराव के कारण मेनहोल भी दिखाई नहीं दे रहे थे। जबकि शहर में कई मेनहोल पर लगे ढक्कन चोरी भी हो चुके हैं। ऐसे में वाहन चालकों को यह डर भी लग रहा था कि कहीं मेनहोल में गिरकर घायल न हो जाएं। इधर, बाबूराम मार्केट में तो कई दुकानों में पानी भर गया।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube