• Nationbuzz News Editor

बदायूं में एक घंटा लगातार हुई मूसलाधार बारिश से जल मगन हुआ शहर, घरों में घुसा पानी


बदायूं। शहर में गर्मी ने जमकर झुलसाया, फिर मेघा बरसे तो सारी गर्मी काफूर हो गई। मंगलवार शाम को एक घंटा लगातार हुई मूसलाधार बारिश से मौसम को ठंडा कर दिया। शहर की गलियों से लेकर गांव के खेत-खलिहान तक पानी से लबालब हो गए। किसानों की तो बांछें खिल गईं, लेकिन शहर के लोगों की हालत खराब हो गई। लगातार हुई बारिश ने शहर की गलियों, मुख्य बाजार समेत सड़कों, नालों को लबालब कर दिया। दर्जनों मोहल्लों, बाजारों में पानी भर गया। लोगों का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया। लोग घरों में ही कैद होकर रह गए हकीमगंज समेत अन्य इलाकों के घरों तक में भीषड़ जलवराव की समस्या उत्त्पन्न हो गई

बारिश से लबालब हुए खेतों को देख किसानों की बांछें खिली रहीं। धान की रोपाई करने वाले किसानों ने रोपाई करने में लग गए फसलों को काफी लाभ हुआ है।


प्रदेश में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने ताजा अनुमान जारी किया है. मौसम विभाग ने पश्चिमी यूपी (Western UP) से लेकर पूर्वी यूपी (Eastern UP) तक और तराई के कई जिलों में लगातार बारिश (Heavy Rainfall) जारी रहने का अनुमान जारी किया है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक दोपहर बाद तक लगभग 20 जिलों में बारिश जारी रहेगी।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube