• nationbuzz3

बदायूं शारिक हत्याकांड: आरोपी खालिद की रिमांड को पुलिस ने लगाई कोर्ट में अर्जी


यूपी बदायूं। शहर कोतवाली क्षेत्र के कबूलपुरा मोहल्ले में हुई शारिक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी खालिद सिद्दीकी को रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस ने न्यायालय में आवेदन किया है। जल्द ही उसे रिमांड पर लेकर अगली कार्रवाई की जाएगी।


19 फरवरी की रात कबूलपुरा मोहल्ले में 30 वर्षीय शारिक उर्फ खिल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस दौरान एक व्यक्ति शारिक को बाइक पर बैठाकर आरोपी खालिद सिद्दीकी की दुकान पर पहुंचा था। जहां चुनाव की रंजिश को लेकर दोनों में बहसबाजी हो गई और इसी दौरान आरोपी खालिद सिद्दीकी ने शारिक को गोली मार दी। परिवार वाले उन्हें जिला अस्पताल से बरेली ले गए, जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। बुधवार सुबह तक पुलिस जगह-जगह दबिश देने का दावा करती रही। इसी दौरान दोपहर के समय आरोपी खालिद न्यायालय में सरेंडर हो गया। कोतवाली पुलिस को इसकी शाम के समय जानकारी हुई। तब तक आरोपी न्यायालय से जेल भेजा जा चुका था।


इस पर कोतवाली पुलिस ने उसे रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है। बृहस्पतिवार सुबह पुलिस न्यायालय पहुंची। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेने के लिए आवेदन किया है। एक दो दिन में उसे रिमांड पर लेकर तमंचे के बारे में और हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

-

आरोपी खालिद सिद्दीकी न्यायालय में सरेंडर हो गया है। उसे रिमांड पर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। तमंचे के बारे में पता किया जाएगा।

प्रवीन सिंह चौहान, एसपी सिटी