• nationbuzz3

बरेली में पैगंबरे इस्लाम पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग


यूपी। गाजियाबाद के महंत नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ शुक्रवार को बरेली की सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। जमात रजा मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान हसन खां कादरी ने कहा कि पैगंबरे इस्लाम की शान में महंत नरसिंहानंद ने गुस्ताखी की है।


इसी वजह से ही सैलानी, मीरा की पैठ समेत शहर के तमाम मुस्लिम इलाकों में दुकानें भी बंद रखी गई हैं। लोगों के इस्लामिया ग्राउंड पहुंचने के चलते श्यामगंज, कुतबखाना समेत शहर के तमाम इलाकों में जाम के हालात हैं। एसएसपी स्वयं ज्ञापन लेने के लिए इस्लामिया ग्राउंड पहुचें।


जमात रजा मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान हसन खां कादरी ने कहा कि पैगंबर इस्लाम की शान में महंत नरसिंहानंद ने गुस्ताखी की है। करोड़ों मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। मुसलमान सब कुछ बर्दास्त कर सकता है, लेकिन पैगंबर इस्लाम की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं कर सकता है। मुसलमानों ने इस प्रदर्शन से यह दिखा दिया है कि वो खामोश नहीं है।


पहले शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी और अब महंत की वजह से देश में माहौल बिगाड़ने का काम किया जा रहा है। पैगंबरे इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ काजी उल हिंद मुफ्ती असजद रजा खां कादरी की कयादत में तमाम मुसलमान जुमा नमाज के बाद इस्लामियां ग्राउंड में इक्ट्ठा हुए। तमाम लोग दरगाह आला हजरत से पैदल मार्च करते हुए इस्लामियां ग्राउंड पहुंचे। छह सूत्रीय ज्ञापन राष्ट्रपति को संबोधित एसएसपी, एडीएम को सौंपा है। इस मौके पर एसएसपी, एसपी सिटी, एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ अधिकारी, पुलिस, पीएसी तैनात रही।