• nationbuzz3

दबंगों ने दिव्यांग दंपति को पहले घर पर पीटा, फिर जिला अस्पताल में घेरा, हंगामा


यूपी बदायूं। दबंगों ने दिव्यांग दंपति को पहले घर में पीटा और जब पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में मेडिकल कराने भेजा तो यहां भी आरोपियों ने उन्हें घेर लिया। एक्सरे रूम में दंपति पर दबंग हमलावर हो गए और हंगामा किया। मामले की जानकारी पर वहां तैनात पुलिस कर्मियों समेत होमगार्ड मौके पर पहुंचे और एक हमलावर को धर दबोचा। उसी की निशानदेही पर दूसरा हमलावर भी अस्पताल गेट के बाहर से पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस दोनों को कोतवाली ले गई। वहीं इस हंगामे के कारण दंपति का एक्सरे नहीं हो सका।


मामला थाना फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के मानपुर गांव का है। यहां रहने वाले नेकपाल 45 वर्ष का जमीन के बंटवारे को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। इस मुकदमेबाजी को खत्म करने के लिए विरोधी पक्ष फैसले का दबाव बना रहे हैं। रविवार शाम वह अपनी दिव्यांग पत्नी गुड्डो देवी 40 वर्ष के साथ घर में थे। इस दौरान विरोधी पक्ष के लोग वहां घुस आए और लाठी-डंडों से पीटकर दंपति को घायल कर दिया। दोनों पर दबाव बनाया कि फैसला नहीं किया हत्या कर देंगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को थाने ले गई। यहां से दोनों को पुलिस ने रात को जिला अस्पताल भेजा। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें भर्ती कर लिया गया। जबकि डॉक्टर ने एक्सरे कराने को लिखा था।


पहले हमलवार से दूसरे को कराया फोन


मामले की जानकारी पर सदर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और पकड़े गए आरोपी से मुख्य आरोपी को फोन कराया। उसके फोन पर आरोपी अस्पताल गेट के पास आया और पुलिस ने उसे धर दबोचा। देर रात तक दोनों से पूछताछ की जा रही थी।