• nationbuzz3

वीडियो में मौत से पहले बिसौली के युवक ने जबरन सल्फास खिलाने का आरोप लगाया


यूपी बदायूं। बिसौली बुधवार को कस्बे में सल्फास खाए एक व्यक्ति को अस्पताल लाया गया था। यहां उसकी हालत और बिगडी तो उसे बरेली रेफर कर दिया गया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। उसने अपने दामाद और समधिन पर सल्फास खिलाने का आरोप लगाया है। उसके बयानों की एक वीडियो वायरल हो रही है। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी दामाद को कोतवाली में बैठा लिया है।


कस्बा निवासी निवासी नंदकिशोर की बुधवार सुबह हालत बिगड़ गई। इस पर परिवारवाले उन्हें एक नर्सिंग होम ले गए, जहां से दोपहर में बरेली रेफर कर दिया गया। नंदकिशोर ने एक वीडियो वायरल कर अपने युवा नेता दामाद और उसकी मां पर सल्फास खिलाने का आरोप लगाया है। कहा है कि उनकी हत्या करने की कोशिश की गई।


बताते हैं कि नंदकिशोर की बड़ी बेटी की शादी आरोपी दामाद से हुई थी, लेकिन दो साल पहले प्रसव के दौरान बेटी की मौत हो गई। इसके बाद दामाद ने दूसरी शादी कुंवरगांव निवासी एक युवती से की। कुछ समय बाद दोनों के बीच विवाद हो गया तो मामला न्यायालय पहुंच गया। अब दामाद ने नंदकिशोर की छोटी बेटी से कोर्ट मैरिज कर ली है। वह एक दिन पहले कोतवाली में उसके कागजात लेकर पहुंचा था। उसी समय नंदकिशोर भी पहुंच गए थे। दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ। बाद में किसी मध्यस्थ ने समझौता करा दिया।


चर्चा है कि नंदकिशोर ने शादी कराने की हामी भरते हुए दामाद से कहा कि वह बेटी को वापस कर दें, वह रीति रिवाज के अनुसार शादी करा देंगे। उनकी बेटी घर पहुंच गई। बुधवार दोपहर यह मामला सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी दामाद को बुलाकर कोतवाली में बैठा लिया है। अभी इस संबंध में कार्रवाई नहीं हुई है।

-एक व्यक्ति अपने रिश्तेदारों पर ही जहर देने का आरोप लगा रहा है। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद जांच कराई जाएगी। बेटी बालिग है। उसने ही आरोपी से कोर्ट मैरिज की है।


विनय कुमार सिंह चौहान, सीओ बिसौली