• nationbuzz3

भाजपा जिला अध्यक्ष ने डॉक्टर को लताड़ा ,नसीहत देने पर भी लगातार बत्तमीजी पर था उतारु


बदायूं। भाजपा जिलाध्यक्ष और मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक के बीच फोन पर वार्ता का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इससे डॉक्टर और जिलाध्यक्ष में तीखी बहस हो रही है। एक मरीज के संबंध में हो रही बातचीत में मामला इतना गर्मा गया कि डॉक्टर ने कहा कि मरीज ने अभद्रता की तो वह एफआईआर कराएंगे। इस पर गुस्साए जिलाध्यक्ष ने कहा कि ऐसा हुआ वह डॉक्टर को उठा ले जाएंगे। आने वाले दिनों में मामला तूल भी पकड़ सकता है।


मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। वायरल आडियो के अनुसार डॉक्टर बार-बार कह रहे हैं कि कार्यकर्ता से कह दीजिये की वह उनके साथ ठीक से पेश आयें। बार-बार आकर पार्टी के दम पर धमकाये नहीं। अंत में डॉक्टर ने कहा कार्यकर्ता से कह दीजिये की धमकाये नहीं शांति से इलाज कराये। अगर धमकाया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा देंगे। इस बात पर भाजपा जिलाध्यक्ष के बोल बिगड़ गये वह पहले तो डॉक्टर के नियम कानून बताते रहे कि डॉक्टरों में क्या व्यवहार होना चाहिये। इसके बाद बोल जिलाध्यक्ष ने डाक्टर को धमका डाला। कहा, शनिवार को आऊंगा, मेडिकल कालेज के बाहर मिलना गाड़ी में डालकर लेकर जाऊंगा, इसके बाद बतायेंगे कैसे मरीजों को व्यवहार किया जाता है।


भाजपा जिलाध्यक्ष से जो भी हुआ है उसके बारे में किसी से कोई बात नहीं करना चाहते। न बयान देना है, न ही कोई कमेंट करेंगे। शुक्रवार को जो भी घटनाक्रम हैं वह अपने उच्चाधिकारियों को बता दिया है। वह प्रकरण में कुछ भी कहने के लिए अधिकृत हैं।


डॉ. आरिफ, राजकीय मेडिकल कालेज


पार्टी कार्यकता के घर का नवजात बच्चा कोरोना पीड़ित है, उपचार को कहा, इसी बात पर वे बहस करने लगे। एफआईआर की धमकी देने लगे। जिस पर नाराजगी जतायी। ऐसा कुछ भी नहीं है, बेवजह बात को तूल दिया जा रहा है। डाक्टर की पहले भी नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद भी शिकायत कर चके हैं। डीएम के पास भी कई शिकायतें पहुंची हैं।


अशोक भारतीय, जिलाध्यक्ष भाजपा

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube