• nationbuzz3

दातागंज से भाजपा प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह, शेखूपुर से हिमांशु यादव ने कराया नामांकन


यूपी बदायूं। नामांकन की अंतिम तारीख 28 जनवरी के नजदीक आने के साथ ही चुनावी माहौल गरम होता जा रहा है। सोमवार को दातागंज से भाजपा प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह, शेखूपुर से सपा प्रत्याशी हिमांशु यादव और सहसवान से सपा प्रत्याशी ब्रजेश यादव ने नामांकन कराया। कलक्ट्रेट परिसर और आसपास इस दौरान कड़े सुरक्षा बंदोबस्त रहे।


भाजपा के अब तक तीन और सपा के दो प्रत्याशी नामांकन करा चुके हैं। बसपा और कांग्रेस की ओर से अब तक किसी ने नामांकन नहीं कराया है। नामांकन के पहले दिन शुक्रवार को भाजपा के शेखूपुर से प्रत्याशी धर्मेंद्र शाक्य और सहसवान प्रत्याशी डीके भारद्वाज ने नामांकन कराया था। नामांकन में अब तीन दिन मंगलवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार ही बाकी हैं। बुधवार को गणतंत्र दिवस के कारण नामांकन नहीं होंगे।


इन तीन दिन में ही बसपा के छह, सपा के तीन, भाजपा के तीन और कांग्रेस के छह प्रत्याशियों के अलावा बिल्सी सीट से महान दल प्रत्याशी भी नामांकन कराएंगे।

सोमवार को नामांकन के दौरान सुबह से ही कलक्ट्रेट परिसर और आस-पास सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए। कोरोना गाइड लाइन के अनुसार प्रत्याशी के साथ दो प्रस्तावकों को ही नामांकन कक्ष में प्रवेश दिया गया।

-

महेश गुप्ता और हरीश शाक्य मंगलवार को कराएंगे नामांकन

शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी महेश गुप्ता और बिल्सी सीट से हरीश शाक्य मंगलवार को नामांकन कराएंगे। महेश गुप्ता 11 और हरीश शाक्य 12 बजे नामांकन कराने पहुंचेंगे। बिसौली सीट से भाजपा प्रत्याशी कुशाग्र सागर के नामांकन को लेकर अभी भाजपा की ओर से अधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।