• nationbuzz3

बदायूं में 1 जून से कार्यक्रम करेगी भाजपा:केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर चलेगा अभियान


यूपी बदायूं। जिले में भाजपा 1 से 15 जून तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। वजह है कि 30 मई को केंद्र में भाजपा सरकार को आठ साल पूरे हो जाएंगे। रविवार को पार्टी कार्यालय पर हुई बैठक में इसकी रूपरेखा तैयार की गई। जिला प्रभारी व क्षेत्रिय मंत्री राकेश मिश्रा ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीब कल्याण और सेवा सुशासन को अपने आठ साल समर्पित किए हैं। इसलिए 15 जून तक संगठन द्वारा कार्यक्रम होंगे।


14 जून तक चलेगा बूथ संपर्क अभियान

जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता ने बताया कि एक से 14 जून तक बूथ संपर्क अभियान चलाया जाएगा। इसमें जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं को एक बूथ पर आठ घंटे का प्रवास करना जरूरी है। इसके साथ ही युवाओं, महिलाओं के साथ संवाद, गांव में प्रभात फेरी, सामाजिक, प्रभावी, पूर्व सैनिक आदि से विशेष संपर्क होगा। तीन जून को ''रिपोर्ट टू द नेशन'' कार्यक्रम होगा, जिसमें केंद्र सरकार की आठ वर्ष की उपलब्धियों की पुस्तिका का विमोचन होगा। साथ ही केंद्र सरकार के लाभार्थियों को सम्मानित किया जाएगा।


होंगे ये सभी कार्यक्रम

जिलाध्यक्ष ने बताया कि 1 जून से 14 जून तक ''बाहरी गतिविधियां संपर्क अभियान'' के अलावा तालाबों की सफाई एवं वृक्षारोपण होगा। महापुरुषों की प्रतिमाओं की सफाई और मलिन बस्तियों में स्वच्छता अभियान के अलावा राशन की दुकानों पर प्रतिनिधियों द्वारा राशन वितरण, स्वास्थ्य परीक्षण शिविर प्रतिभाशाली व्यक्तियों का सम्मान कार्यक्रम व बाइक रैली भी निकाली जाएगी।


ये सभी लोग रहे मौजूद


बैठक में प्रदेश मंत्री डीपी भारती, अध्यक्ष जिला पंचायत वर्षा यादव, पूर्व विधायक सिनोद शाक्य , पूर्व एमएलसी जितेंद्र यादव, चेयरमैन दीपमाला गोयल, सुधीर श्रीवास्तव, शैलेंद्र मोहन शर्मा, सुखदेव राठौर, शारतेंदु पाठक, केशव चौहान, अजय मथुरिया, जोगेंद्र पटेल, वीरेंद्र राजपूत, नेकपाल कश्यप व ग्रीशपाल सिंह आदि मौजूद रहे।