• nationbuzz3

काशी पहुंचते ही ममता बनर्जी को दिखाए काले झंड़े गाड़ी रोकी, अखिलेश यादव बीजेपी पर भड़के


यूपी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के प्रचार के लिए बुधवार की शाम वाराणसी पहुंच गईं। यहां पहुंचते ही उनका चिर-परिचित अंदाज देखने को मिला। गंगा आरती देखने जाने के दौरान उनके काफिले को काला झंडा दिखाया गया।


काला झंडा देखते ही ममता ने गाड़ी रोकी और सड़क पर उतर गईं। उनके उतरते ही सुरक्षाकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। एक तरफ काला झंडा लिए हिन्दू युवा वाहिनी के लोग नारेबाजी करते रहे और दूसरी तरफ ममता बनर्जी हाथ बांधकर उन्हें निहारती रहीं।


उत्तर प्रदेश स्थित वाराणसी पहुंचीं. ममता बनर्जी के वाराणसी पहुंचने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए गए. उन्होंने एक ट्वीट में यह आरोप लगाया।


यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लिखा- "भाजपा के बिगड़े हालात हैं क्योंकि दीदी-भइया साथ हैं." सपा नेता ने लिखा- "भाजपा प.बंगाल में हुई शर्मिंदा हार के सदमे से अभी भी नहीं उबरी है, इसीलिए सुश्री ममता बनर्जी जी को बनारस में काले झंडे दिखा रही है. ये भाजपाइयों की हताशा का ही दूसरा रूप है क्योंकि वो जानते हैं कि वो उप्र भी बुरी तरह हार रहे हैं।