• nationbuzz3

बसपा जिलाध्यक्ष पर दस लाख रुपये ठगने का आरोप बोले, आरोप निराधार


यूपी बदायूं। मुरादाबाद के बिलारी निवासी रविंद्र चौहान के मुताबिक उनका प्रतिष्ठान बरेली में है। हेमेंद्र गौतम उनके पास आते-जाते थे। विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने कहा था कि बिल्सी विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक का चुनाव लड़ लो। वहां से हम टिकट दिलवा देंगे। आरोप है रि इसके लिए उन्होंने बीस लाख रुपये मांगे। इस पर उन्होंने दस लाख रुपये दे दिए। हेमेंद्र गौतम कुछ लोगों से मिलवाने के लिए भी ले गए लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिलवाया गया। तब से वह रुपये लौटाने का लगातार आश्वासन दे रहे थे। 20 अगस्त को आखिरी आश्वासन भी निकल गया। अब उन्होंने हेमेंद्र गौतम के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।


SC/ST के मुकदमे की धमकी

भुक्तभोगी के मुताबिक जब आरोपी ने उनका फोन रिसीव करना बंद कर दिया तो वह उनके घर पर तगादा करने पहुंचे। दोबारा आने पर SC/ST एक्ट के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई।


जिलाध्यक्ष हेमेंद्र गौतम ने आरोप को खारिज किया है। उन्होंने कहा, "रैली में रवींद्र चौहान ने सहयोग किया था। उसी में जो रकम खर्च हुई हो वो हुई होगी। उन्हें टिकट मिलने की उम्मीद थी। अब टिकट नहीं मिलना हाईकमान का फैसला है। उनकी छवि धूमिल करने के लिए झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।