• Nationbuzz News Editor

शहर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सील किया गया इलाका दिल्ली से आने वालों पर प्रशासन रखे नज़र


बदायूं। विजयनगर कालोनी में गुरुवार रात साढ़े नौ बजे के बाद अचानक प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों का मूवमेंट हुआ तो हर शख्स हैरत में पड़ गया। कुछ ही देर में यह स्पष्ट हो गया कि इलाके का युवक संक्रमित निकला है। देर रात तक क्षेत्र में लोग जागते रहे।


सुबह आंख खुली तो इलाके की सभी गलियां सील हो चुकी थीं। पुलिस का कड़ा पहरा होने के साथ ही नगर पालिका की टीम सेनेटाइजेशन का काम शुरू कर चुकी थी। इलाके में पूरी तरह नाकेबंदी का इस हद तक असर रहा कि किसी को भी घर से नहीं निकलने दिया गया।


नौकरीपेशा हो या व्यापारी सभी को फिलहाल घरों में ही रहने की हिदायत दी गई है। ताकि किसी भी कीमत पर संक्रमण को बढ़ावा न मिले। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी दोपहर तक पहुंचकर सभी की स्क्रीनिंग करेगी। इसके बाद ही आवाजाही को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। दिल्ली से आने वालों पर प्रशासन रखे सख्त नज़र क्योकि दिल्ली से आ रहे लोग ज़्यादा जिले में फैला रहे महामारी।


सदर कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि फिलहाल किसी को भी हाटस्पाट से नहीं निकलने दिया जाएगा। इलाका पूरी तरह सील कर दिया गया है। अधिकारियों के निर्देश पर ही आगे कोई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। हालांकि जरूरत का सामान लोगों तक पहुंचाने की व्यवस्था के लिए रूपरेखा तैयार की जा रही है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020