• nationbuzz3

महिला से पहले पता पूछा, फिर चेन झपटकर भाग गए बदमाश, CCTV तलाश रही पुलिस


बदायूं। मंगलवार को सरेशाम महिला के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हो गई। बाइक सवार दो झपटमारों ने घटना को अंजाम दिया। वारदात की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसके साथ ही पीड़िता से पूछताछ भी की। रात तक घटना का मुकदमा कायम नहीं हो सका था। घटना सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला ब्राह्मपुर के इमली चौक के पास हुई। इसी इलाके में रहने वाले वीरेंद्र सिंह की पत्नी गायत्री देवी का महाशिवरात्रि का उपवास था। शाम तकरीबन शाम छह बजे वह पास की दुकान पर कुछ लेने जा रही थीं। इसी दौरान उनके साथ चेन स्नेचिंग हो गई।


पता पूछने के बहाने रोका

बकौल गायत्री देवी बाइक सवार दो युवक उनके पास आकर रुके और पूछने लगे कि रास्ता किधर जाता है। गायत्री ने रास्ता बताया, इसी दौरान पीछे बैठे युवक ने उनकी चेन तोड़ ली। घटना को अंजाम देकर बाइकर्स भाग निकले। बाइकर्स के पीछे महिला चिल्लाती हुई दौड़ी तो आसपास इलाके के तमाम लोग भी वहां जुट गए। परिजन भी मौके पर आ गए। आसपास इलाके में परिजनों ने हुलिया के आधार पर युवकों की तलाश की लेकिन कोई नहीं मिला।


पुलिस ने खंगाले कैमरे, पूछताछ जारी

मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया। साथ ही आसपास इलाके के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पूरी स्थिति जल्द साफ हो जाएगी। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।