• nationbuzz3

बदायूं में सीएम योगी की अभेद्य सुरक्षा चक्रव्यूह तैयार, कल सहसवान में जनसभा को करेंगे संबोधित


यूपी बदायूं। मंगलवार दिन में 11 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहसवान में होंगे। यहां वह प्रमोद इंटर कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए कड़ी सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं।


स्थानीय पुलिस के अलावा, पीएसी, आरएएफ और एनएसजी कमांडो को मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगाया गया है। सभास्थल से लेकर उसके आसपास इलाकों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहेगा। आसपास बिल्डिंगों की छतों पर जवान दूरबीन और अत्याधुनिक हथियारों के साथ तैनात रहेंगे।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगाए गए पुलिस बल को सोमवार दोपहर में डीएम दीपा रंजन, एसएसपी डॉ. ओपी सिंह, एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा और एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने आवश्यक निर्देश दिए।

एसएसपी ने कहा कि मुख्यमंत्री का आगमन दिन में 11 बजे होगा। इससे पहले ही सालिक नगला और प्रमोद इंटर कॉलेज के मैदान और उसके आसपास इलाकों में पुलिस बल को तैनात कर दिया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था के दौरान किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि जिन पुलिसकर्मियों या अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है, वे उसे अच्छी तरह से निभाएं। इस दौरान डीएम और एसपी देहात ने भी पुलिस को दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एडीएम प्रशासन ऋतु पूनिया, जिले के सभी सीओ और इंस्पेक्टर, एसओ मौजूद रहे।

-

सभास्थल पर लगाए जाएंगे 37 मेटल डिटेक्टर

सभास्थल पर जाने से पहले 37 मेटल डिटेक्टर (धातु संसूचक) लगाए जाएंगे। इनमें 12 डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर और 25 हैंड हेल्ड मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं। सभास्थल पर जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर से होकर गुजरना पड़ेगा।

-

मंगलवार को सहसवान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे हैं। उनकी सुरक्षा के पर्याप्त बंदोबस्त कर दिए गए हैं। जगह-जगह पुलिस, पीएसी, आरएएफ को लगाया गया है। हेलीपैड से लेकर सभास्थल तक पुलिस अत्याधुनिक हथियारों के साथ तैनात रहेगी। छतों से निगरानी की जाएगी।

- डॉ. ओपी सिंह, एसएसपी