• nationbuzz3

कोरोना काल में हुई छह सडका पर तोड़ फोड़ व्यापारियों के साथ अन्याय, पूर्व मंत्री आबिद रजा


यूपी बदायूं। शहर में आज पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने प्रेस को जारी एक बयान में कहा इस समय पूरे देश, प्रदेश में कोरोना कॉल के कारण व्यापारी पहले से ही परेशान हैं तथा मौजूदा वक्त में दीपावली का त्यौहार भी है ऐसे समय में इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील करके छह सडका पर प्रशासन द्वारा तोड़फोड़ की कार्रवाई व्यापारियों के साथ नाइंसाफी है हम बदायूं शहर के चेयरमैन रहे, विधायक रहे। हमने किसी व्यापारी की न कोई ईट तोड़ी और ना ही टूटने दी । कोरोना काल मे प्रशासन को तोड़फोड़ की कार्रवाई नहीं करनी चाहिए थी।


अतिक्रमण के दौरान लिंटर गिरने से घायल हुए लोगों को पूर्व मंत्री आबिद रजा के निर्देश पर उनके पीआरओ सरताज खान जिला अस्पताल देखने पहुंचे अस्पताल पहुंचकर पूर्व मंत्री आबिद रजा के पीआरओ सरताज अली खान ने घायलों के परिजनों से बातचीत की तथा घायलों का हाल जाना। पूर्व मंत्री आबिद रजा ने टेलीफोन पर घायलो के परिजनों से बात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने टेलीफोन पर घायलों का इलाज कर रहे डाक्टरों से भी बात की और हर संभव इलाज करने के लिए डॉक्टरों से कहा। पूर्वमंत्री आबिद रज़ा ने इस घटना पर दुःख व्यक्त किया।


इस मौके पर पीआरओ सरताज खान के साथ अफसर अली खान , साजिद खान, हसीब उद्दीन, शारुख मसूदी, नवाजिश मसूदी मुख्य रूप से मौजूद रहे।


  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube