• Nationbuzz News Editor

डीएम ने दिए निर्देश, मानसून आने से पहले शहर में जल्द पूर्ण कराएं निर्माण एवं सफाई कार्य


बदायूं। मानसून आने से पहले बरसात के दिनों में शहर के विभिन्न मार्ग जलभराव के कारण लवालब हो जाते हैं, जिससे वहां से गुज़रना बहुत ही मुश्किल होता है। छः सड़का सहित विभिन्न मार्गाें पर बरसात का पानी जमा हो जाता है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने शहर के जलभराव क्षेत्रों का जायजा लिया।

शनिवार को जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी एवं सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार के साथ छः सड़का से घंटाघर का फुटमार्च करते हुए टूटी सड़कों को देखकर जल्द से जल्द गढ्डा मुक्त कराने के निर्देश दिए।


गोपीचैक स्थित पुलिया के निर्माण का निरीक्षण करते हुए निर्देश दिए कि ठेकेदार बरसात को दृष्टिगत रखते हुए ज्यादा से ज्यादा मजदूर लगाकर निर्माण एवं सफाई कार्य पूर्ण कराएं। नई सराय एवं शहवाजपुर रोड स्थित नाले की सफाई का निरीक्षण करते हुए ठेकेदार को निर्देश दिए कि नाले से निकली गंदगी को साथ-साथ उठवाते रहें, जिससे गंदगी इकट्ठी न होने पाए। नवादा स्थित नाले के निर्माण एवं सफाई के कार्य का जायजा लेते हुए निर्देश दिए कि निर्माण कार्य की गति बढ़ाकर जल्द पूर्ण कराएं। बरसात के दिनों में कहीं जल भराव न होने पाए। जिन दुकानदारों ने नाले-नालियाँ पाट ली हैं, वह हटवा लें, अवैध अतिक्रमण किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर अतिरिक्त मजिस्ट्रेट महीपाल सिंह एवं एसपी सिटी जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube