• Nationbuzz News Editor

जिला अस्पताल में CMS के खिलाफ डॉक्टरों ने खोला मोर्चा, डीएम से शिकायत


बदायूं। जिला पुरुष अस्पताल की हालत बद से बत्तर होती जा रही है जिसका खामियाज़ा आम लोगों को उठाना पढ रहा है। जिला पुरुष अस्पताल में दो फाड़ हो गए हैं। सीएमएस और डॉक्टर आमने-सामने आ गए हैं। मामला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है और डीएम तक पहुंच गया है। मामला सिर्फ कुर्सी छोड़ने का है, तबादला के बाद भी सीएमएस कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते हैं।


जिला पुरुष अस्पताल के सभी डॉक्टर एकत्र होकर ओपीडी के बाद डीएम आवास पर पहुंच गए। यहां डॉक्टरों ने डीएम कुमार प्रशांत से मुलाकात की है, डीएम से कहा कि जिला पुरुष अस्पताल के सीएमएस डॉ. बीबी पुष्कर का तबादला हो चुका है तो वह क्यों रिलीव नहीं हो रहे हैं।


शासन एक नहीं दो-दो आदेश जारी कर चुका है, 11 फरवरी को तबादला के दौरान आदेश, फिर 29 फरवरी को ऐडी का आदेश जारी हुआ। इसके बाद भी रिलीव नहीं हो रहे हैं, जबकि सीएमएस के लिए डॉ. सुकुमार अग्रवाल को वरिष्ठता के क्रम में आदेश हो चुके हैं। इसके बाद भी सीएमएस रिलीव नहीं हो रहे हैं, आरोप लगाया है कि सीएमएस मार्च महीने में मोटे-मोटे बिल पास करा रहे हैं और कमीशन को लेकर रिलीव नहीं होना चा रहे हैं। इस पर सभी डॉक्टर लामबंद हो गए हैं कि सीएमएस रिलीव न होकर हठधर्मिता दिखा रहे हैं।


तबादला तो हो गया है, लेकिन जिस तरह से सभी डॉक्टर खिलाफ में आ गए हैं उसका एक कारण है। दो डॉक्टरों की मनमानी पर रोक लगाई थी इसलिए हमारे खिलाफ हैं। मगर मेरे रहते हुए उनकी मनमानी नहीं होगी। बाकी सब डॉक्टर डीएम के यहां नहीं जाना चाहते थे दो डॉक्टर जबरन दबाव में ले गए हैं।

डॉ. बीबी पुष्कर, सीएमएस जिला पुरुष अस्पताल