• Nationbuzz News Editor

बदायूं में आम आदमी को तो छोडियें एक दुकानदार ने अफसर को ही एक्सपायर कोल्डड्रिंक बेच दी


बदायूं। जिले में लगातार दुकानदार मनमानी पर उतारू है लॉकडाउन में शहर के कई इलाकों में ब्लेक से गुटखा बेचने से बाज़ नहीं आ रहे है दुकानदार हद तो जब हो एक दुकानदार ने अफसर को ही एक्सपायर कोल्डड्रिंक बेच दी मामला उजागर होते ही जब तक छापा पड़ा उससे पहले ही दुकानदार ने एक्सपायर माल को गायब कर दिया।


मामला शहर के लावेला चौक स्थित एक दुकान का है खाद्य सुरक्षा विभाग ने छापामारी कर दुकान व एजेंसी को चेक किया जिसके बाद सभी को चेतावनी दी है और अब अचानक छापामारी कर इन दुकानों पर कार्रवाई की जाएगी।


मंगलवार को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग के अभिहित अधिकारी सीएस मिश्रा ने अपनी पूरी टीम के साथ लावेला चौक स्थित एक दुकानों पर छापामारी की। यह छापामारी तब हुई जब 26 मई सोमवार को एक समाचार पत्र में प्रमुखता से एक्सपायर कोल्डड्रिंक का मामला प्रकाशित हुआ।


इसके बाद यहां खाद्य विभाग की टीम ने सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार को एक्सपायर कोल्डड्रिंक बेचने के मामले में छापामारी। अभिहित अधिकारी ने बताया कि सिटी मजिस्ट्रेट ने कोल्डड्रिंक एक पान भंडार से खरीदी थी। बताया कि छापामारी से पहले यहां से माल गायब कर दिया है।


पान भंडार संचालक को चेतावनी दी और कहा कि एक्सपायर तत्काल संबधित कंपनी को वापस करें। यहां कुछ गुटखा रखे दिखाई दिए, जिसे भी बेचने को मना किया। इसके बाद थोड़ी ही दूर पर एक एजेंसी पर छापा मारा। यहां कोल्डड्रिंक का स्टाक कम था।


सिटी मजिस्ट्रेट को एक्सपायर कोल्डड्रिंक देने शिकायत मिली थी। टीम के साथ गए थे मौके पर तो एक्सपायर कोल्डड्रिंक नहीं मिली। हो सकता है एक्सपायर माल हटा दिया हो। पान भंडार व एजेंसी दोनों पर छापा मारकर चेक कर लिया है।


सीएस मिश्रा, अभिहित अधिकारी खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube