• Nationbuzz News Editor

कांग्रेस का हल्ला बोल कंधों से घोड़ा बग्गी खींची कहा, भाजपा किसान विरोधी सरकार चला रही है


यूपी बदायूं। जिले में पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में युवा कांग्रेस का सोमवार को युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शफ़ी अहमद के नेतृत्व में युवा कांग्रेस द्वारा जनपद की समस्त विधानसभा पर धरना प्रदर्शन कर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व महासचिव ओमकार सिंह की मौजूदगी में अपने कंधों से घोड़ा बग्गी खींची एवम साईकल मार्च निकाल कर सरकार की नीतियों के विरोध में नारेबाजी की पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में सोमवार को सुबह से ही समस्त विधानसभा में कार्यकर्ता धरना स्थल पर पहुँच कर धरना प्रदर्शन करने लगे।


इस दौरान कांग्रेस पूर्व प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह ने पेट्रोलियम पदार्थों में हो रही मूल्य वृद्धि को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार को पेट्रोल के बढ़ते दामों पर अंकुश लगाना चाहिए उन्होंने कहा उद्योग-धंधे बंद और लाखों बेरोजगार कोरोना संक्रमण काल में उद्योग-धंधे बंद पड़े हैं और लाखों लोग बेरोजगार हो चुके हैं। वर्तमान हालत में पता नहीं कब किसकी नौकरी चली जाए। इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शफ़ी अहमद ने कहा कि मजदूरों को काम नहीं मिल रहा है। लोगों के सामने परिवार का पेट भरना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि कच्चे तेल के दाम गिरे हैं और पेट्रोलियम पदार्थों का पर्याप्त भंडारण है। पहली बार पेट्रोल व डीजल के दाम लगभग बराबर पर आ गए हैं। इस मूल्य वृद्धि का जवाब जनता चुनाव में देने से नहीं चूकेगी। ये साबित हो गया कि भाजपा किसान विरोधी सरकार चला रही है इस अवसर पर मुख्य रूप से अल्पसंख्यक विभाग चेयरमैन वफ़ाती मियाँ, विचार विभाग वाइस चेयरमैन लाल मियाँ चौधरी, अल्पसंख्यक विभाग महासचिव इकरार अली ने भी विचार व्यक्त किया अरबाज रज़ी, एराज चौधरी, अवधेश, अजहर अली, रोहित शर्मा, आशु बब्बर, परवेज, शकील अहमद, श्याम सिंह, दिनेश गौड़, मोहम्मद यशब, बाबू चौधरी एवम कई कार्यकर्ता शामिल रहे।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube