• nationbuzz3

जिला अस्पताल में लड़की को नंबर देने के मामले में जांच रिपोर्ट पर सिपाही, निलंबित


बदायूं। जिला अस्पताल में एक लड़की को मोबाइल नंबर देने वाले सिपाही को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। सिपाही पुलिस लाइन में तैनात है। मामला बुधवार रात करीब एक बजे का था। उस समय पुलिस लाइन में तैनात सिपाही भूपेंद्र सिंह घूमते हुए जिला अस्पताल पहुंचा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सिपाही नशे में था।


उसने इमरजेंसी वार्ड में अपनी बहन की तीमारदारी कर रही एक लड़की को अपना मोबाइल दिया था। उसी दौरान लड़की के परिवारवालों ने उसे देख लिया और सिपाही की पिटाई लगा दी। उस समय सिपाही मौके से भागने में कामयाब रहा। इससे उसका नाम पता नहीं चल सका। इसकी जानकारी पर एसएसपी संकल्प शर्मा ने मामले की जांच कराई। कोतवाली इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार धामा जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मामले के संबंध में तमाम लोगों से पूछताछ की। उनकी रिपोर्ट पर एसएसपी संकल्प शर्मा ने शुक्रवार को सिपाही भूपेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया।


इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार धामा ने बताया कि सिपाही की ड्यूटी ईवीएम सुरक्षा में है। जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि वह ड्यूटी खत्म करके रोडवेज पर खाना खाने जा रहा था। रास्ते में अस्पताल गेट पर कुछ लोग विवाद कर रहे थे। उसने समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उस पर ही आरोप लगा दिए। जबकि लड़की वालों ने उस पर मोबाइल नंबर देने का आरोप लगाया है। एसएसपी ने बताया कि सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।