• nationbuzz3

जिले में मौतों का सिलसिला जारी मेडिकल कॉलेज में चार सहित आठ की मौत


यूपी बदायूं। जिले में मौतों का सिलसिला जारी है, एक के बाद एक करके लगातार मौत हो रही हैं। चार लोगों की सांस फूलने, बुखार व बीमार चार व मेडिकल कालेज में चार लोगों की कोरोना से कुल आठ लोगों की मौत हो गयी है।


शनिवार को जिले में अलग-अलग स्थानों पर आठ लोगों की मौत हुयी। राजकीय मेडिकल कालेज में ही चार लोगों की मौत हो गयी, जिसमें चारों लोगों की दोपहर के समय मौत हुयी है। चार लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, मेडिकल कालेज के अधिकारियों ने कोरोना की गाइड लाइन का पालन करात हुये शव सौंपे और अंतिम संस्कार भी कोरोना की गाइड लाइन का पालन करते हुये कराया है।


इधर शहर के हारून खान पूर्व सभासद के पिता हाजी मोहम्मद उस्मान खान का निधन हो गया। वहीं क्षत्रिय समाज के जिला सचिव अखिलेश चौहान की मां का निधन हो गया। वहीं उझानी ब्लाक के गांव वरसुआ निवासी सुरेश पाल का शुक्रवार की देररात को निधन हो गया। उनका निधन जिला अस्पताल में हुआ और कछला पर अंतिम संस्कार कराया है।


बुखार से युवक की मौत


दातागंज। कोतवाली के गांव कुढा कुठिया सुलतान में जानलेवा बुखार ने एक की जान ले ली है। गांव निवासी नवयुवक हरिपाल 28 वर्ष पुत्र रामदीन को चार दिन पहले बुखार आया था। जिसके बाद परिजनों ने प्राइवेट डॉक्टर को दिखाया। परिजनों को डॉक्टरों ने बरेली ले जाने की सलाह दी और परिजन बरेली को लेकर जा रहे थे। कि रास्ते में युवक के ने दम तोड़ दिया है।


मेडिकल कालेज में अब व्यवस्थायें ठीक कर दी गयी हैं। ऑक्सीजन लेवल गिरने एवं ज्यादा दिक्कत होने से चार लोगों की मौत हुयी है, कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुये शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं।


डॉ. धर्मेंद्र गुप्ता, प्राचार्य राजकीय मेडिकल कालेज