• nationbuzz3

सावधान कोरोना हुआ बेकाबू, बदायूं के एडीजे और उझानी के उद्योगपति की कोरोना से मौत


यूपी बदायूं। सावधान हो जाये अब कोरोना हुआ बेकाबू जिले में कोरोना से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। बदायूं में तैनात एडीजे की जहां सोमवार को संक्रमण ने जान ले ली, वहीं उझानी के एक उद्योगपति की भी इसी संक्रमण से मौत हुई है। एडीजे हाल ही में सीजेएम पद से प्रोन्नत हुए थे। दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। राजकीय मेडिकल कालेज प्रशासन ने उनमें संक्रमण की पुष्टि की थी।


मूलरूप से मिर्जापुर निवासी एडीजे साल 2009 बैच के पीसीएसजे थे। यहां सीजेएम के पद पर तैनाती के दौरान हाल ही में वो प्रोन्नत हुए थे। कुछ दिन पहले हालत बिगड़ी तो राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज को ले जाया गया, वहां उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी। हालत और बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। वहां दौरान इलाज उनका निधन हो गया।इधर, मंगलवार को उझानी के एक उद्योगपति की भी संक्रमण से मौत हुई है। गाइड लाइन के मुताबिक उद्योगपति के अंतिम संस्कार की कछला गंगाघाट पर तैयारी की जा रही है।


कुर्मी महासभा उत्तर प्रदेश की बदायूं इकाई द्वारा अपर जिला जज स्व: राजीव कुमार सिंह के निधन पर शोक सभा आयोजित की गई। शोक सभा में बोलते हुए जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह पटेल ने कहा कि स्व: राजीव कुमार सिंह बेहतरीन व्यक्तित्व के व्यक्ति थे, मृदुभाषी थे। उनका व्यवहार सभी के प्रति बहुत अच्छा था। समाज के प्रति भी उनकी सोच बहुत अच्छी थी। हमेशा वे समाज के युवाओं का बेहतर मार्गदर्शन भी किया करते है। उनके निधन से समाज को बहुत भारी क्षति हुई है। सभी उपस्थित लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की। शोक सभा में मुख्य रूप से भूपेंद्र सिंह दद्दा(पूर्व मंत्री), शिशुपाल सिंह, राधेश्याम सिंह, कप्तान सिंह, कालीचरण सिंह, आर्येंद्र सिंह, सिंह, आशीष सिंह, सुरेश सिंह, देवेन्द्र सिंह, शिशुपाल सिंह पटेल आदि उपस्थित रहे।