top of page
  • Mohd Zubair Qadri

दातागंज: लहरोड़ा गांव में संपत्ति के विवाद में दंपति की हत्या, चाचा-भतीजा गिरफ्तार


यूपी बदायूं। दातागंज कोतवाली क्षेत्र के लहरोड़ा गांव में बुधवार रात संपत्ति के विवाद में पति-पत्नी की लोहे की राड मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपित चाचा-भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।


लहरोड़ा गांव निवासी सोमवीर और उनकी पत्नी खुशबू की हत्या हुई है। हत्या का आरोप सोमवीर के चाचा अमर सिंह और चचेरे भाई सत्येंद्र समेत तीन अज्ञात लोगों पर लगाया जा रहा है।


सोमवीर के भाई उदयवीर ने पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई और भाभी की चाचा अमर सिंह और चचेरे भाई सत्येंद्र और तीन अज्ञात लोगों ने लोहे की राड से हमला कर हत्या कर दी है।


जमीनी विवाद में हुई हत्या

मौके पर पहुंची पुलिस ने नामजद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि जमीन के बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद में दंपती की हत्या हुई है।


चाचा-भतीजा गिरफ्तार

नामजद आरोपित सोमवीर के चाचा अमर सिंह और चचेरे भाई सत्येंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्वजन की तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


हत्या के बाद घर में सो रहा था आरोपी

SP देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया, "मृतक सोमवीर के घर से मात्र 250 मीटर दूर पर हत्यारोपी अमर सिंह का घर है। उदयवीर के बताने पर जब हम वहां पहुंचे तो चौंक गए। घरवालों ने बताया कि अमर सिंह सो रहा है, जबकि सत्येंद्र कहीं बाहर गया हुआ था। अमर सिंह को जगाया गया और सत्येंद्र को फोनकर बुलाया तो वह भी आ गया। इस तरह से आरोपियों की गिरफ्तारी की बात पुलिस को हजम नहीं हो रही थी।"

हत्यारों के साथी कौन? इस पर जांच जारी

वहीं पुलिस ने उदयवीर की तहरीर पर अमर सिंह और सत्येंद्र के साथ-साथ एक अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि, वह अज्ञात कौन है, इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। पुलिस अभी भी केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

bottom of page