• nationbuzz3

उसावां में फंदे पर लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, इलाके में सनसनी परिजनों में मचा कोहराम


यूपी बदायूं। उसावां थाना क्षेत्र के गांव मनसा नगला स्थित एक मंदिर के बरामदे में कुंडे पर फंदे से प्रेमी युगल के शव लटके मिलने से सनसनी मच गयी है। गांव में हत्या की आशंका को लेकर चर्चाएं हैं। पुलिस इसे आत्महत्या के एंगिल से देखकर जांच कर रही है। एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और फंदे से शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का दावा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। दोनों ही अलग-अलग जाति से संबंध रखते हैं।


गांव मनसा नगला निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता बिहार में रहकर मजदूरी करते है। वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ मंदिर परिसर के एक कमरे रहती थी। इसी थाना क्षेत्र के पड़ोस के गांव धर्मपुर निवासी विकेश 18 वर्ष पुत्र मुनेंद्र के प्रेम संबंध युवती से थे। मगर इस बात की भनक गांव के लोगों को नहीं थी। शनिवार सुबह किशोरी और युवक के शव एक साथ मंदिर के बरामदे में फांसी के फंदे से लटके मिले। घटना की भनक लगते ही दोनों गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। इधर, थाना पुलिस के बाद एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घटना को लेकर परिजन खामोश हैं। प्रेमी युगल कब घर से बाहर निकले, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। इधर गांव में हत्या को लेकर भी आशंका व्यक्त की जा रही है।


इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके पर एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली।