• nationbuzz3

बदायूं में उप मुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, कि शिक्षा और चिकित्सा की व्यवस्था सुधरी है


यूपी बदायूं। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने दावा किया कि 2017 के बाद प्रदेश में बहुत बदलाव आया है। सड़कों का जाल बिछा है, शिक्षा और चिकित्सा की व्यवस्था सुधरी है। कानून व्यवस्था पूरी तरह बदल चुकी है। कहा कि जहां कमियां रह गई हैं उन्हें दूर कराएंगे। अधिकारियों की जवाबदेही तय की जाएगी। इस दौरान उप मुख्‍यमंत्री ने सपा और कांग्रेस को भी निशाने पर लिया।


बदायूं पहुंचे इस दौरान भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता की सरकारी अस्पतालों में चिकित्सकों की कमी से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि एनएचएम में हजारों डाक्टरों की तैनाती हुई है। डाक्टरों की कमी दूर कराएंगे, सेवानिवृत्त होने वाले चिकित्सकों की भी सेवाएं ली जाएंगी।


बदायूं की आइडी से राजस्थान में बनाए गए फर्जी आयुष्मान कार्ड में कार्रवाई से जुड़े सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अधिकारियों के साथ होने वाली समीक्षा बैठक में विभागवार बिंदुवार चर्चा होगी। कोरोना वैक्सीनेशन में बिना वैक्सीन लगे मोबाइल पर आ रहे मैसेज पर उन्होंने कहा कि यह लोगों के गलत मोबाइल नंबर दर्ज कराने से हो सकता है। तकनीकी कारण भी हो सकता है। इसकी छानबीन कराएंगे, जहां कमियां मिलेंगी उन्हें दूर कराया जाएगा।


मंडी समिति के पास खराब सड़क, बदायूं के जामा मस्जिद को मंदिर बताने के दावे से जुड़े सवालों के जवाब पर कहा कि अधिकारियों के साथ समीक्षा करने के बाद ही कुछ बता पाएंगे। राजकीय मेडिकल कालेज में आक्सीजन प्लांट लगे होने के बाद भी आक्सीजन बाहर से खरीदे जाने के सवाल पर भी यही कहा कि समीक्षा बैठक में अधिकारियों से इस पर चर्चा करेंगे।


सपा और कांग्रेस की ओर से भाजपा पर उठाए जा रहे सवाल की चर्चा होने पर वह आक्रामक हो गए। बोले, सपा गुंडों, बदमाशों की पार्टी है, सपा के लोग गरीबों की जमीन, मकान हड़प लेते थे। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कहा कि कांग्रेस के कारनामों को पूरी दुनिया देख रही है। कहा कि विपक्ष डिरेल्ड हो चुका है, सपा डूबता हुआ जहाज है।


इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, बिल्सी विधायक हरीश शाक्य, एमएलसी वागीश पाठक आदि मौजूद रहे।