• nationbuzz3

बदायूं में धर्मेंद्र यादव ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन पर बोले- बीजेपी के लोग संवेदनहीन


यूपी बदायूं। पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग संवेदनहीन हैं। उनमें न जज्बात है और न ही दिल। वे केवल अपनी चुनावी गोटियां फिट करने के लिए हर स्तर पर झूठ बोलते दिखते हैं। सपा सांसद मंगलवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन में आए थे।


झूठ बोल रही केंद्र और प्रदेश सरकार


इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि लोकसभा से लेकर विधानसभा तक केंद्र और प्रदेश की सरकारें दुनिया का सबसे बड़ा यह झूठ बोल रही है कि कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई। जबकि केवल उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि समूचे देश में ऑक्सीजन की भारी किल्लत थी और रोजाना हजारों की तादात में लोग बेमौत मरे हैं।


जिले की बिल्सी विधानसभा सीट पर महान दल से समझौते के जवाब में कहा कि महान दल से समाजवादी का गठबंधन है और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने बिल्सी विधानसभा सीट महान दल को देने की इच्छा रखी थी। फिलहाल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस पर सहमति जताई है।


अब हो गए तीन ऑक्सीजन प्लांट


राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन के साथ ही अब जिले में तीन ऑक्सीजन प्लांट हो गए हैं। इनमें दो राजकीय मेडिकल कॉलेज में हैं। जबकि एक प्लांट जिला अस्पताल में मौजूद है। कुल मिलाकर मौजूदा हालात को देखते हुए यही लग रहा है कि अब जिले में ऑक्सीजन की किसी स्तर पर कमी नहीं रह गई है।


93 लाख की लागत से बना है प्लांट


ऑक्सीजन प्लांट की लागत तकरीबन 93 लाख रुपए आई है। इसमें 40 लाख रुपए सहसवान विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक ओमकार सिंह ने दिए तो बाकी की रकम पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने प्रदेश के कुछ एमएलसी से उनकी निधि से इस प्लांट के लिए एकत्र कराई थी।