• nationbuzz3

जिला अस्पताल के सामने सड़क पर लेटी महिला, मेडिकल कराने को लगाया मिलीभगत का आरोप


बदायूं। एक महिला जिला अस्पताल के वार्ड से निकलकर सीधे सड़क पर आकर लेट गई। यह देखकर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के कुछ देर के लिए हाथ-पांव फूल गए। महिला ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी। दरअसल मारपीट में घायल को उचित उपचार न मिलने से नाराज महिला अस्पताल गेट पर लेट गई थी, जिससे हड़कंप मच गया। महिला दोबारा मेडिकल कराने की जिद पर रही।


मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल उसे रास्ते से हटाया। बावजूद इसके वह अपनी बात पर अड़ी थी। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नौशेरा गांव निवासी कुंती 10 अगस्त को गांव में दूसरे पक्ष के लोगों से हुई मारपीट में घायल हो गई थी। पुलिस ने उसका मेडिकल जिला अस्पताल में कराया। इधर, कुंती का आरोप है कि आरोपी पक्ष के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है।


दोबारा मेडिकल कराने पर अड़ी


महिला का आरोप है कि मेडिकल ठीक ढंग से नहीं किया गया। इसलिए मुकदमे में गंभीर धारा नहीं बनी। नतीजतन आरोपी नहीं पकड़े जा सके हैं। महिला ने पहले जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के पास हंगामा किया। जबकि इसके बाद गेट पर आई और बीच सड़क पर लेट गई। कुछ देर में वहां तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। आवागमन बाधित होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल उसे हटाया। इधर, जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. वीबी राम ने बताया कि मामला फिलहाल संज्ञान में नहीं है। महिला को शिकायत थी तो वह सीधे आकर उनसे मिलती।