• Nationbuzz News Editor

लॉकडाउन के दौरान डीएम एसएसएपी ने विभिन्न क्षेत्रों का लिया जायजा भीड़ इकट्ठा होने पर होगी कार्यवाही


बदायूं। डीएम, एसएसपी ने शहर में भ्रमण कर लोगों से अपने घरों पर ही रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि पूजा-पाठ इत्यादि अपने घर पर तथा परिवार के साथ करें। शहर में आवयक वस्तुओं की खुली दुकानों का भी निरीक्षण किया।

गुरुवार को जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक त्रिपाठी ने कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए लॉकडाउन के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में शांति व्यवस्था का जायजा लिया। शहर में एक स्थान पर दिल्ली से आए कुछ लोग बैठे मिलने पर दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें अपने जनपद की सीमा पार के लिए वाहन की व्यवस्था कर भिजवाया।

उन्हे जो भी लोग रास्ते पर निकलते मिले उनको वाहन एवं कागजों को भी चेक किया। डीएम को जो लोग सड़क पर या बाहर घूमते दिखाई पड़े, उनको समझाने के साथ ही घर पर रहने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान कोई भी अपने घर से बाहर न निकले। सभी आवश्यक वस्तुएं सब्जी, फल, दूध, राशन इत्यादि सामग्री उनको उनके घर पर ही उपलब्ध कराई जाएगी। सभी पूरी तरह सुरक्षित रहे, किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होने जनपद वासियों से अपील की सभी लोग लाॅकडाउन का पालन करें। पूजा-पाठ इत्यादि अपने घर पर परिवार के साथ घर के अंदर करें। लाॅकडाउन के दौरान सड़क पर या बाहर घूमते हुए या कहीं पर भीड़ इकट्ठा होने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।