• Nationbuzz News Editor

जुमे के दिन प्रशासन सतर्क, इलाकों में डीएम, एसएसपी का फ्लैग मार्च सड़कों पर लगे कूड़े के ढेर देख नाराज़


बदायूं। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली में भड़की हिंसा से उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भी सतर्क हो गई है। उत्तर प्रदेश में कुछ भी अनहोनी न हो इसके लिए पयार्प्त इंतजाम किए जा रहे हैं। संवेदनशील शहरों के साथ ही दिल्ली राज्य की सीमा से सटे जिलों पर खास निगरानी रखी गई है। मुख्यालय से वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा गया है, जो सुरक्षा प्रबंध संभाल रहे हैं।

बदायूं जिले में जुमे के दिन प्रशासन सतर्क दिखा सुरक्षा/कानून/शांति व्यवस्था के दृष्टिगत मय पुलिस बल के इलाकों में डीएम, एसएसपी का फ़ोर्स के साथ फ्लैग मार्च के दौरान डीएम ने सड़कों पर जगह जगह लगे कूड़े के ढेर देखकर नाराज़गी जताई शुक्रवार के दिन भी नहीं हुई शहर में सफाई व्यवस्था शहर की जामा मस्जिद के पास गलियों रोड़ों पर पसरी रही भीषड़ गंदगी लगे रहे कूड़े के ढेर जिससे नमाज़ियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है।


स्वच्छता सर्वेक्षण में सबसे नीचे स्थान पाने वाला बदायूं यूं ही फिसड्डी नहीं साबित हुआ, इसकी वजह है यहां के जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा, अनदेखी और जनहित से बढ़कर स्वहित के बारे में सोचने की आदत। शहर में लगे कूड़े के ढेरों से उठती दुर्गंध बर्दाश्त करना यहां की जनता की आदत में शुमार हो चुका है, फ़ैल सकती है खतरनाक बीमारी बाहर निकलते ही खाली पड़ी जगह को अस्थायी कूड़ा घर का रूप दे दिया गया है। इससे उठने वाली भयंकर दुर्गंध लोगों को परेशान कर रही है। लेकिन इससे जिम्मेदारान और पालिका को कोई फर्क नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube