• nationbuzz3

डीएम ने अधिकारियों के साथ कोरोना के बिगड़ते हालात को लेकर जूम एप पर मीटिंग की


यूपी बदायूं। डीएम कोरोना संक्रमित हैं इसके बाद भी डीएम ने अधिकारियों के साथ कोरोना के बिगड़ते हालात को लेकर जूम एप पर मीटिंग की है। जिसमें डोर टू डोर सर्वे करायें और काल ट्रेसिंग के कार्य को रफ्तार से करें। डीएम ने कहा कि जिस गांव में कोरोना से मौत हो जाये, उस गांव के सचिव को भी जानकारी रहना चाहिये। अगर सचिव को जानकारी नहीं हुई तो कार्रवाई की जायेगी।


सोमवार को कोरोना को लेकर डीएम दीपा रंजन ने जूम एप के माध्यम से मीटिंग कर डीपीआरओ व सभी ईओ एवं बीडीओ को निगरानी समितियां सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि व्यवस्थाओं को चाकचौबंद रखा जाए। बाहर से आने वाले लोगों पर विशेष निगरानी रखी जाए। शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र में यदि कोई भी मौत होती है उसे तत्काल प्रशासन को बताया जाये। जिससे उसका डेट ऑडिट करा कर मौत का सही पता लगाया जा सके।


ईओ और थाना प्रभारी के साथ निकयों में घूम कर मास्क न प्रयोग करने वाले लोगों को चालान काटें। निर्देश दिए कि ब्लॉक मुख्यालय के भी कंट्रोल रूम सक्रिय किए जाएं। उन्होंने कड़े निर्देश दिए कि ग्रामीण क्षेत्र में यदि कोई मौत होती है और सचिव को नहीं पता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। आशा एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के माध्यम से दवाओं का वितरण कराया जाये।