• nationbuzz3

प्रधान चुनावी रंजिश के चलते जबरन मुख्य द्वार के आगे खुदवा रहा नाली,नही हो रही पीड़ित की सुनवाई


यूपी बदायूं। पीढ़ित मोहम्मद खालिद पुत्र फौजदार निवासी ग्राम पंचायत भवानीपुर खैरू ब्लाक दहगवा परगना व तहसील सहसवान बदायूं ने जिलाधिकारी को भेजे शिकायती पत्र में बताया कि वर्तमान प्रधान यूनिस पुत्र अजीजुल रहमान गांव में इंटर लोक किंग खंडजा करा रहा है डाकारा मार्ग से मेन मार्किट बाला रोड जिस की चढ़ाई 22 फिट दोनों और नाली चलती चली आ रही बरसों से जो अब अपने मकान की आगे की नाली बंद कर कर मेरे चाचा विटटन पुत्र सुलेमान के आगे निकल रहा है दबंगई वा प्रधान के राहुल के बल पर और जान से मारने की धमकी दे रहा है कि नाली तुम्हारे आगे निकल कर रहूँगा चाहे जितने आदमी मार ने पर जाए हमने एसएचओ सहाब को लिखित तहरीर दी तब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नाली निर्माण रुकबा दिया था।


18 जुलाई को डीएम सहाब को लिखित तहरीर दी पर उस पर भी कोई संज्ञान नहीं लिया गया फिर एसडीएम सहाब को 19 जुलाई को लिखित तहरीर दी तब ऑर्डर किया तो बीडीओ दहगवा ने यह कहा कि यह काम हमारा नहीं है पुलिस और एसडीएम सहाब का काम है उनसे कहियेगा। उस पर कोई असर नहीं हुआ 21 जुलाई एसडीएम सहाब को लिखित तहरीर दी फिर एसएचओ सहाब को आदेश दिया जिस पर एस आई ईसाम सिंह ने 03 अगस्त को रिपोर्ट लगा कर एसडीएम को भेज दी गई जिसमें दोनों और नाली का होना दर्शाया गया है फिर एसडीएम सहाब ने 04अगस्त को ऑडर किया नायब तहसीलदार सहाब ने उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की। फिर प्रार्थी ने 14 अगस्त को थाना दिवस में लिखित तहरीर दी पर उस पर भी कुछ नहीं हुआ।


प्रधान यूनिस द्वारा छुट्टी के दिन 15 अगस्त को नायब तहसीलदार और लेखापाल को लेकर आया और वादी को डराया धमकाया और छुट्टी के दिन मकान बुलडोजर से गिरा ने धमकी दी गई। प्रार्थी ने जिलाधिकारी से गुहार लगाई है कि हमारी दोनों ओर नाली निर्माण करने का कष्ट करें अन्यथा प्रार्थी मजबूरन अदालत का दरवाजा खटखटाएगा।