• Nationbuzz News Editor

प्रशासन के कड़े तेवर देखकर छह सड़का पर खुद ही तोड़ने लगे अतिक्रमण दुकानदार


बदायूं। शहर में लावेला चौक पर प्रशासन के कड़े तेवर देखकर छह सड़का पर अतिक्रमण करने वाले डर गए हैं। यही वजह है कि उन्होंने शनिवार से स्वयं ही अपने अवैध कब्जे तोड़ने शुरू कर दिए। यहां पर सिटी मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को अतिक्रमणकारियों को चेतावनी जारी की थी। वह अपना अतिक्रमण स्वयं तोड़ लें। अन्यथा प्रशासन उसे तुड़वा देगा।


लावेला चौक पर प्रशासन ने पिछले दिनों अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर नालों पर बनी सभी अवैध बिल्डिग को तोड़ दिया था। इस दौरान यहां पर सभी सड़कों की बैरीकेडिंग कराकर जेसीबी से कड़ी सुरक्षा में अवैध निर्माण तोड़े गए थे। इसके बाद शुक्रवार को सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार ने छह सड़का पर अतिक्रमणकारियों को अतिक्रममण हटाने की चेतावनी दी थी। लावेला चौक की स्थिति देखकर छह सड़का के लोग दहशत में आ गए। शनिवार सुबह होते ही लोगों ने अपने घरों और दुकानों के बाहर नाले नालियों पर बने अतिक्रणम को तोड़ना शुरू कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार ने बताया शहर में जिन इलाकों में अवैध अतिक्रमण है उसको हटाया जाएगा। दो घन चलाने से क्षतिग्रस्त रेस्टोरेंट ढह गया


लावेला चौक पर शनिवार को नगर पालिका के कर्मचारी हाईड्रोलिक मशीन लेकर बिजली सही करने पहुंचे थे। तभी क्षतिग्रस्त रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि मशीन से ऊपर जाकर छत पर दो घन चला दो जिससे बिल्डिग पर लटका टुकड़ा नीचे गिर जाएगा। कर्मचारी मशीन पर बैठकर ऊपर गए और दो घन चला दिए। जिससे से रेस्टोरेंट की बची हुई पूरी बिल्डिग ढह गई।



  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube