• nationbuzz3

फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट का फांसी फंदे पर लटका मिला शव मामले की जांच में जुटी पुलिस


यूपी बदायूं। शहर के सम्राट अशोक नगर मोहल्ले में सोमवार सुबह मुरादाबाद के 26 वर्षीय अजय का शव फंदे से लटका मिला। वह एक नामी फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करता था। पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। कोतवाली फिलहाल इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। युवक के दो मोबाइल भी कब्जे में लिए गए हैं।


मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव रामूकला शेखू निवासी अजय पुत्र गजराज बदायूं में ककराला ब्रांच पर एक फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट था। वह कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सम्राट अशोक नगर में सुरेश चंद्र के मकान में किराये पर रहता था। मकान मालिक सुरेश के मुताबिक एक महीने पहले उसके साथ भानु नाम का एक युवक भी रहता था। कुछ समय पहले वह चला गया था, तब से अजय कमरे में अकेला रह रहा था।


सोमवार सुबह वह दूसरी मंजिल से उठकर आए तो उन्होंने देखा कि अजय अपने कमरे से बाहर नहीं निकला है। सुरेश ने अपनी पत्नी को बुलाकर कमरे में झांककर देखा तो पता चला कि उसका शव गेट के ऊपर लगने वाली ग्रिल में बंधी केबिल के फंदे से लटका हुआ था। तब उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इसके कुछ देर बाद पुलिस पहुंच गई। पुलिस की सूचना पर युवक के परिवार वाले पहुंच गए। उसके बाद पुलिस ने अजय के शव का पोस्टमार्टम करा दिया। परिवार वाले उसके शव को मुरादाबाद ले गए हैं। पुलिस ने मौके से युवक के दो मोबाइल कब्जे में लिए हैं। उनके आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है।