• nationbuzz3

गल्ला व्यापारी से पांच लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम


यूपी बदायूं। चंदौसी कोतवाली क्षेत्र से सटे बदायूं जिले के थाना फैजगंज बेहटा अंतर्गत गांव परमानंदपुर में मंगलवार की सुबह साढ़े आठ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर गल्ला व्यापारी से पांच लाख रुपये की लूट की है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचे लहराते हुए इस्लामनगर की ओर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना चंदौसी कोतवाली पुलिस व थाना फैजगंज बेहटा पुलिस को दी, लेकिन पुलिस दस बजे पहुंची।


बदायूं जिले के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव खेड़ादास निवासी धर्मेंद्र गुप्ता की घर से तीन किलोमीटर दूर गांव परमानंदपुर में गल्ले की दुकान है। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी गल्ले की दुकान पर पहुंचा तो बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाश आए और तमंचा दिखा कर थैला लूटने लगे विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी।


पीड़ित ने बताया कि बाइक का नंबर यूपी-38 से शुरू था। व्यापारी से लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में बदायूं और चंदौसी की पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरू कर दी है। बदमाशों के सुराग के लिए सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। वहीं दूसरी और दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।