• Nationbuzz News Editor

सरकार का फरमान आते ही जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट सड़कों पर फ्लैग मार्च


बदायूं। सीएए का विरोध तो दिल्ली में जारी थी, लेकिन अब दिल्ली सुलग उठी है जिसके मद्दे नज़र यूपी की सीमाएं सील की गई हैं, वहीं सरकार ने यूपी पुलिस को अलर्ट किया है।

सरकार का फरमान आते ही जिला पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। थानेदारों, चौकी प्रभारियों को सड़कों पर उतार दिया है। मंगलवार को एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के आदेश के बाद जिले के थानेदार व चौकी प्रभारी सड़कों पर आए गए। भारी पुलिस बल के साथ शहर से देहात तक फ्लैग मार्च किया गया और अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस ने शांति व्यवस्था की अपील की है।


वहीं सभी थानों में चेकिंग अभियान, भ्रमण, फ्लैग मार्च के दौरान पेट्रोल पंप, बैंक और बाजारों पर खास नजर रखी गई है। इसके बाद बैंकों पर चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें बैंक के अंदर एवं बाहर लोगों की तलाशी ली है। इससे इलाके में हड़कंप मच गया, इसके बाद पेट्रोल पंप भी चेक किए हैं। वहीं रात्रि होने पर थाना प्रभारी ने फोर्स के साथ इलाके में पैदल मार्च किया है। वहीं शांति व्यवस्था की अपील की है।


होली का त्योहार आ गया है, जिसके बाद सिविल लाइंस पुलिस सड़कों पर आ गई। थाना प्रभारी ओपी गौतम ने नवादा चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार के साथ भ्रमण किया है। खेड़ा नवादा, खेड़ा बुजुर्ग, बरेली रोड़ पर देररात फ्लैग मार्च किया है। इसके बाद चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने बिसौली रोड़, आंवला रोड़, बरेली रोड़ के गांव में जाकर भी शांति व्यवस्था की अपील की है।