• nationbuzz3

प्रदेश में ठंड का कहर जारी, बदायूं में बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत बूंदाबांदी से ठिठुरन


यूपी बदायूं। प्रदेश के अधिकतर हिस्से में शीतलहर की चपेट में हैं. ठंड की वजह से जनजीवन प्रभावित हो रहा है. पश्चिमी यूपी के कई इलाकों में सुबह से ही बारिश देखने को मिल रही है जिसकी वजह से ठंड बढ़ गई है. मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अगले 48 घंटों के दौरान ऐसी ही स्थिति बनी रहेगी।


बदायूं में नए साल की शुरुआत के साथ ही मौसम ऐसा बिगड़ा कि अब तक पटरी पर नहीं आया है। शनिवार को भी पूरा दिन धूप नहीं निकली। आसमान में बादल छाए रहने के साथ दिन में कई बार हल्की बूंदाबांदी भी हुई। इससे ठंड बढ़ गई। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार अगले तीन से चार दिन तक मौसम इसी तरह बना रहेगा। रविवार और सोमवार को भी बारिश का पूर्वानुमान है।


रविवार को बादल छाए हुए है और बूंदाबांदी होने के बावजूद अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कुछ इजाफा जरूर हुआ, लेकिन धूप न निकलने के कारण ठंड में कंपकंपी छूटती रही। शनिवार को अधिकतम तापमान 19 और न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस के आसपास दर्ज किया गया। शाम को सर्द हवा का प्रकोप भी बना रहा। अगले कई दिनों तक कोहरा छाए रहने का अनुमान है। मौसम विशेषज्ञ के अनुसार बारिश के बाद आसमान साफ होगा तब जनवरी के दूसरे सप्ताह में धूप खिलने का पूर्वानुमान बना हुआ है। हवा की गुणवत्ता सुधरने के बाद अगले सप्ताह से अच्छी धूप खिलेगी।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube