• nationbuzz3

बदायूं विधानसभा क्षेत्र के अंतरगर्त लगातार आबिद रज़ा गांव की चौपाल लगाकर लोगों के बीच रूबरू


यूपी बदायूं। विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री आबिद रज़ा द्वारा लगातार आबिद रज़ा चले - गांव की चौपाल" नामक कार्यक्रम गांव गांव चलाया जा रहा है इसी क्रम आज 7 वे दिन पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने वनकोटा , रोटा , नगरिया , अलीनगर , धरमपुर , रजलामई ,सोई आदि गांवों में ग्रामवासियो के साथ बैठकर राजनैतिक व स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की और अपवे विधायकी के कार्यकाल में कराये गये विकास कार्यों की भी चर्चा की।


ग्रामवासियो ने आबिद रज़ा की विधायकी के कार्यकाल में कराए गए कामो की जमकर प्रशंसा की । चैपाल कार्यक्रम के दौरान प्रत्येक गांव में पूर्व मंत्री आबिद रज़ा का जगह जगह ग्रामवासियो द्वारा भव्य स्वागत किया गया। चौपाल कार्यक्रम के दौरान ग्रामवासियो ने आबिद रजा के बारे में कहा कि आबिद रजा संघर्ष करने वाले नेता हैं तथा आबिद रजा जब विधायक थे तब वह किसी की सिफारिश का फोन करते थे तब उनकी सिफारिशों में बहुत दम होता था वह अपने लोगों के लिए किसी भी हद तक अधिकारियों से लड़ जाते थे और आबिद रजा की खास बात यह भी है कि उन्होंने किसी भी हिंदू बाहुल्य गांव या हिंदू किसी भी बिरादरी में पार्टी बन्दी या गुटबाजी नहीं कराई। किसी हिंदू भाई का कोई नुकसान नहीं किया। आबिद रजा एक बहादुर नेता है । अपने लोगों का किसी भी स्तर पर साथ देना गरीब की पैरवी करना ,नौजवानों का साथ देना व अन्याय के खिलाफ लड़ना आबिद रजा की पूरे जिले में पहचान बन चुकी है। आबिद रज़ा सच का साथ देने में भी पूरे जनपद में मशहूर है। विपक्षी भी आबिद रजा की इस बात पर तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं कि नेता हो तो आबिद रजा जैसा हो । इसलिए हमें 2022 में आबिद रज़ा जैसा बहादूर और दमदार विधायक ही चाहिये इसलिये हम सब मिलकर आबिद रज़ा का चुनाव लड़ाएंगे और 2022में आबिद रज़ा को ही विधायक बनायेंगे।


आपको यहां बता दे पिछले 7 दिनों से आबिद रज़ा द्वारा लगाई जा रही चौपाल में सभी धर्मों का प्यार आबिद रज़ा को मिल रहा है हर धर्म के लोगो की भीड़ देखने को मिल रही है लोग बहुत ही प्रेम के साथ स्वागत करते हुए नज़र आ रहे है।