• Nationbuzz News Editor

कोरोना की रोकथाम के लिए दी सहायता राशि, और जनता से घर में रहने की अपील


बदायूं। कोविड-19 नोवेल कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए युवा उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश उपाध्यक्ष जालंधरी सराय निवासी विनोद गुप्ता ने जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त को रायफल क्लब के सेवार्थ 51000 की धनराशि का चेक दिया है। उन्होंने कहा है इस मुश्किल की घड़ी में सभी को इस ओर गंभीरता से सोचना चाहिए। सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का कड़ाई से पालन करना चाहिए। घरों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान देना चाहिए। बार-बार अच्छे तरह से हाथ धोना चाहिए। बात करते समय कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखें। मास्क या रूमाल से मुंह ढका रहना चाहिए।

घर में हीं रहें, घर से बाहर न निकलें। भीड़ का हिस्सा तो कतई न बनें आदि बातों को आपस के लोगों में साझा करते रहें। इस खतरनाक कोरोना वायरस के प्रति जनजागरुकता होना बहुत ज़रूरी है।

इन जनप्रतिनिधियों ने भी भेंट की सहायता राशि - कोरोना वायरस से रोकथाम एवं राहत हेतु नगर विकास राज्यमंत्री महेश चन्द्र गुप्ता ने विधायक निधि से 10 लाख रुपए, यूपी सिडको के चेयरमैन बीएल वर्मा ने एक लाख रुपए तथा एक माह का वेतन जिला प्रशासन को देते हुए जनता से घर में रहने और नियमों का पालन करने की अपील की है।